ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडप्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं दे रहे थे पिता, बेटे की एक अनोखी तरकीब और निकल गए करोड़ों रुपए

प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं दे रहे थे पिता, बेटे की एक अनोखी तरकीब और निकल गए करोड़ों रुपए

महूरा में उनकी पुशतैनी जमीन थी। इसे रेलवे निर्माण कार्य के लिए सरकार ने खरीद लिया और ओम प्रकाश के पिता को करोड़ो रुपए दिए। लेकिन पिता सारी रकम बड़े बेटे को देना चाहते थे।

प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं दे रहे थे पिता, बेटे की एक अनोखी तरकीब और निकल गए करोड़ों रुपए
band baja file pic
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,गोड्डाFri, 21 Jun 2024 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के गोड्डा से एक अनोखा और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।  यहां एक पिता ने छोटे बेटे को बराबर की संपत्ति देने से इनकार कर दिया तो बेटे ने भी पिता से पैसे निकलवाने के लिए खास जुगाड़ निकाल लिया। बेटा घर के बाहर बैंड बाजा लेकर पहुंच गया और कई घंटों तक बैंड बजवाता रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे की पहचान ओम प्रकाश के तौर पर हुई है। 

महूरा में उनकी पुशतैनी जमीन थी। इसे रेलवे निर्माण कार्य के लिए सरकार ने खरीद लिया और ओम प्रकाश के पिता को करोड़ो रुपए दिए। ओम प्रकाश की मानें तो पहले तो उनके पिता ने इन  रुपयों को दोनों बेटों में बराबर बांटने का फैसला लिया। हालांकि बाद में वह अपने फैसले से पलट गए। ओम प्रकाश ने बताया कि वह सारा पैसा अपने बड़ बेटे को देना चाहते थे। 

ओम प्रकाश रकम में हिस्सा पाने के लिए पंचायतच के पास गए फिर कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया, लेकिन कहीं बात नहीं बनी। इसके बाद ओम प्रकाश ने अनोखी तरकीब ढूंढी। वह बैंड बाजा लेकर पूरे मोहल्ले में घूमता रहा और फिर अपने घर के बाहर पहुंच गया। वह यहां घंटों तक बैंड बाजा बजवाता रहा। 

ऐसे निकलवाए पिता से पैसे

छोटे बेटे के इस कारनामे को देख मामला फिर से पंचायत पहुंच गया। पंचायत में फैसला हुआ कि पिता को दोनों बेटों को बराबर पैसे देने पड़ेंगे। वहीं ओम प्रकाश ने कहा है कि जब तक उनके पिता उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर नहीं करते, तब तक वह इसी तरह बैंड बजवाते रहेंगे।