ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडजमीन की खातिर हैवान बना बेटा, मां को पीटकर मार डाला

जमीन की खातिर हैवान बना बेटा, मां को पीटकर मार डाला

जमीन का हिस्सा नहीं देने पर गुस्से में एक बेटे ने अपनी मां की लाठी से पीटकर हत्या कर दी। यह घटना जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के लोहंडा में गुरुवार की शाम को हुई है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

जमीन की खातिर हैवान बना बेटा, मां को पीटकर मार डाला
Suraj Thakurलाइव हिन्दुस्तान,साहिबगंजFri, 03 Feb 2023 10:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जमीन का हिस्सा नहीं देने पर गुस्से में एक बेटे ने अपनी मां की लाठी से पीटकर हत्या कर दी। यह घटना जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के लोहंडा में गुरुवार की शाम को हुई है। ओपी पुलिस ने महिला का शव खेत से बरामद कर लिया है। नगर इंस्पेक्टर शशिभूषण चौधरी समेत पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच छानबीन की।

महिला को गंभीर चोटें आई थी
मृतका के छोटे पुत्र सोमा मुंडा ने आरोप लगाया कि शाम पांच बजे उसकी मां मोसमात एतबरिया (76) खेत से मवेशी चराकर लौट रही थी। इसी दौरान उनके बड़े भाई गोवर्धन मुंडा, उसकी पत्नी समरी देवी व रामचंद्र उरांव ने घटना को अंजाम दिया। जांच में पुलिस को महिला के सिर व चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। सोमा ने बताया कि उनकी मां उनके साथ उनके घर पर रहती थी। मां अक्सर उनका बड़ा भाई गोवर्धन आकर बंटवारा करने की बात करता था।

संपत्ति में हिस्सेदारी नहीं देने पर हत्या
मां के इंकार करने पर झगड़ा करता था। पुलिस ने मृतका के बड़े पुत्र गोवर्धन व पुत्र वधु समरी देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुए डंडा व खून से सनी मिट्टी को बरामद किया है। इधर, ओपी प्रभारी चिंरजीत प्रसाद ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। पुलिस को घटना के पीछे जमीन बंटवारा की बात पता चला है। मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें