son kept fathers dead body at home for 6 months in hope of Tantra-Mantra alive - तंत्र-मंत्र से पिता हो जाएंगे जिंदा, इसीलिए 6 महीने तक बेटे ने घर में रखा शव DA Image
7 दिसंबर, 2019|3:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तंत्र-मंत्र से पिता हो जाएंगे जिंदा, इसीलिए 6 महीने तक बेटे ने घर में रखा शव

Dead Body (Symbolic Image)

गिरिडीह के मकतपुर में शनिवार को सनसनीखेज मामला उजागर हुआ। यहां एक 75 वर्षीय व्यक्ति की मौत के बाद उनके शव को बेटा घर में रखे हुए था। तांत्रिक के कहने पर उसे भरोसा था कि तंत्र-मंत्र से पिता जिंदा हो जाएंगे। शव सुरक्षित रखने के लिए उसने केमिकल और बर्फ का इस्तेमाल किया। जब मामला खुला और लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वहां कंकाल मिला। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंकाल बन चुके शव को कब्जे में लिया और प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया।

इंदिरा कॉलोनी के विश्वनाथ प्रसाद की मई में मौत हो गयी। उनके 35 साल के बेटे प्रशांत ने शव को घर में रख लिया। किसी तांत्रिक ने उसे बहकाया था कि पिता तंत्र क्रिया से जिंदा हो जाएंगे। परिजन भी कुछ नहीं बोल रहे थे।

ऐसे हुआ खुलासा
मामले का खुलासा शनिवार शाम तब हुआ जब प्रशांत घर में बहन से टयूशन पढ़ने आए बच्चों की पिटाई करने लगा। जब मां और बहन ने रोका तो प्रशांत उनकी भी पिटाई करने लगा। इसके बाद मां किसी बाहर निकली और शोर मचाया। उसके बाद मामले से पर्दा उठ गया। इस मामले में प्रशांत की मां सेवानिवृत्त शिक्षिका अनु और बहन ममता ने बताया कि प्रशांत कहता था कि उसके पिता जीवित हो जाएंगे। वह रोज तंत्र-मंत्र करता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:son kept fathers dead body at home for 6 months in hope of Tantra-Mantra alive