ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडपत्नी की मौत के बाद फंदे से लटका मिला जवान, बेटे ने लगाया था हत्या का आरोप

पत्नी की मौत के बाद फंदे से लटका मिला जवान, बेटे ने लगाया था हत्या का आरोप

सूचना पर विनीता के मायके वाले उसके घर पहुंचकर बीजीएच ले गए, जहां विनीता को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस की पूछताछ में विनीता के 13 वर्षीय बेटे ने पिता पर मां की हत्या का आरोप लगाया है।

पत्नी की मौत के बाद फंदे से लटका मिला जवान, बेटे ने लगाया था हत्या का आरोप
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,बोकारोWed, 19 Jun 2024 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर आठ सी में पत्नी विनीता मंडल की हत्या के बाद फरार सीआईएसएफ जवान संजीत मंडल का शव पुलिस ने मंगलवार की सुबह पेड़ से लटका हुआ बरामद किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दंपती का शव परिजनों को सौंप दिया।

बेटे को कमरे में किया बंद
हरला इंस्पेक्टर अनिल कच्छप ने बताया कि जवान की हल्दिया सीआईएसफ इकाई में पोस्टिंग थी। सोमवार सुबह वह छुट्टी लेकर सेक्टर आठ स्थित अपने आवास पत्नी व बेटे के पास पहुंचा। कुछ देर के बाद दंपती के बीच नोक-झोंक शुरू हुई, जो देर शाम तक चलती रही। शाम को जवान ने 13 वर्षीय इकलौते बेटे स्वास्तिक को कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद बेटे को कमरे से बाहर निकाल कर पूछने लगा कि उसकी मम्मी कहां गई है। इधर-उधर खोजने लगा, फिर बाथरूम का दरवाजा बाहर से खोला तो विनीता बाथरूम के अंदर जख्मी स्थिति में पड़ी थी।

बेटे ने लगाया हत्या का आरोप
सूचना पर विनीता के मायके वाले उसके घर पहुंचकर बीजीएच ले गए, जहां विनीता को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस की पूछताछ में विनीता के 13 वर्षीय बेटे ने पिता पर मां की हत्या का आरोप लगाया है। पड़ोस में रहने वाले मृतका के पिता सुदाम मंडल ने भी दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है।

पति की पेड़ से लटकी मिली लाश लेकिन हत्या का संदेह
पुलिस ने बताया कि विनीता को अस्पताल में मृत घोषित किए जाने के कई घंटे बाद तक आरोपी जवान अस्पताल में ही गुमशुम बैठा रहा। इसके बाद अचानक फरार हो गया। मंगलवार सुबह पुलिस ने सेक्टर 11 में पेड़ की डाल से लटका सीआईएसएफ जवान का शव बरामद किया, जो संदिग्ध स्थिति में था। मृत जवान का पैर जमीन से सटा था। साथ ही गले में एक पतली रस्सी बंधी थी, जो शरीर का भार उठाने में सक्षम नहीं थी। ऐसे में जवान की मौत हत्या की ओर इशारा करती है, जिसे आत्महत्या का रूप दिया गया हो।