ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडशिल्पा शेट्टी और गोविंदा को झारखंड हाईकोर्ट से मिली राहत बरकरार, इस गाने पर दर्ज हुआ था केस 

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा को झारखंड हाईकोर्ट से मिली राहत बरकरार, इस गाने पर दर्ज हुआ था केस 

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता गोविंदा को हाईकोर्ट से मिली राहत बरकरार रहेगी। बुधवार को हाईकोर्ट ने दोनों के खिलाफ पाकुड़ की निचली अदालत में चल रही कार्यवाही पर लगायी रोक को जारी रखते हुए...

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा को झारखंड हाईकोर्ट से मिली राहत बरकरार, इस गाने पर दर्ज हुआ था केस 
रांची, प्रमुख संवाददाताWed, 24 Apr 2019 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता गोविंदा को हाईकोर्ट से मिली राहत बरकरार रहेगी। बुधवार को हाईकोर्ट ने दोनों के खिलाफ पाकुड़ की निचली अदालत में चल रही कार्यवाही पर लगायी रोक को जारी रखते हुए मामले की सुनवाई 16 जून को निर्धारित की। 

वर्ष 1996 में रिलीज हुई फिल्म छोटे सरकार के गीत 'एक चुम्मा तो मुझको उधार दे दे, बदले में यूपी-बिहार ले ले...' को अपमानजनक बताते हुए बाल मुकुंद तिवारी ने पाकुड़ में शिकायतवाद दर्ज की थी। इस पर संज्ञान लेते हुए अदालत ने दोनों को समन जारी किया था। समन जारी होने के बाद भी दोनों कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। इसके बाद अदालत ने दोनों के खिलाफ वांरट जारी कर दिया। 

निचली अदालत के इस आदेश को दोनों ने हाईकोर्ट में चुनौती दी और निचली अदालत की कार्यवाही को निरस्त करने का आग्रह किया। शिल्पा और गोविंदा का पक्ष रखते हुए अधिवक्ता अभय कुमार मिश्र ने अदालत को बताया कि यह गीत सिर्फ मनोरंजन के लिए है। गीत को दोनों ने पर्दे पर सिर्फ फिल्माया है। अब इस मामले की सुनवाई 16 जून को होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें