DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आंसूओं के सैलाब में डूबीं शहदी की पत्नी बोलीं, अब बच्चों का खयाल कौन रखेगा 

श्रीनगर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद जवानों में शामिल झारखंड के विजय सोरेंग का संबंध जिले के कोचेडेगा मायाटोली गांव से है। कोचेडेगा मायाटोली में शहीद विजय की पत्नी विमला देवी अपने चार बच्चों के साथ रहती हैं। गुरुवार की देर रात जब शहीद की पत्नी और बच्चों को जब विजय सोरेंग के आतंकी हमले में शहीद होने की सूचना मिली तो आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। 

शुक्रवार की सुबह हिन्दुस्तान की टीम कोचेडेगा गांव पहुंची और विमला देवी और उनके बच्चों को ढांढ़स बंधाया। आंखो में आंसू और दिल में गुस्सा लिए शहीद विजय की छोटी बेटी रेखा ने कहा कि उसके पिता देश के लिए शहीद हुए हैं। इस बात का उसे फख्र है लेकिन इसका गुस्सा भी है कि बार-बार आतंकी हम बच्चों के सिर से पिता का साया छीन रहे है। ग्रामीणों ने भारत माता की जय के साथ शहीद विजय सोरेंग के सम्मान में नारा लगाते हुए विमला देवी और उनके बच्चों को हिम्मत दी और हर संभव मदद की बात कही।
 

चार बच्चों के साथ अब कैसे गुजरेगी जिंदगी: विमला 
शहीद विजय सोरेंग की पत्नी विमला देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बताती हैं कि उनके चार बच्चे हैं जिसमें एक बेटा और तीन बेटियां हैं। दो बच्चे राहुल और बरखा ओडिशा के जयपुर शहर में रहकर पढ़ाई करते हैं जबकि रेखा और सृष्टि गांव में उसके साथ रहते हैं। विमला ने बताया कि पति विजय सोरेंग ही उनके जीवन का आधार थे। अब पति की शहादत के बाद वह बेसहारा हो गई है। चार बच्चों का जीवन यापन कैसे होगा यह सोचकर ही उसका कलेजा बैठा जा रहा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahidis wife immersed in the tears of tears will now think of children