ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडसरयू राय की बढ़ेंगी मुश्किलें, सरकारी दस्तावेज गायब करने के आरोप मिले सही; सिटी एसपी को भेजी रिपोर्ट

सरयू राय की बढ़ेंगी मुश्किलें, सरकारी दस्तावेज गायब करने के आरोप मिले सही; सिटी एसपी को भेजी रिपोर्ट

जमशेदपुर पूर्व से निर्दलीय विधायक सरयू राय की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। उनपर सरकारी दस्तावेज गायब करने के लगे आरोप को जांच के बाद हटिया डीएसपी ने सही पाया है। उन्होंने सिटी एसपी को रिपोर्ट भेजी।

सरयू राय की बढ़ेंगी मुश्किलें, सरकारी दस्तावेज गायब करने के आरोप मिले सही; सिटी एसपी को भेजी रिपोर्ट
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,रांचीFri, 24 May 2024 08:35 AM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर पूर्वी सीट से निर्दलीय विधायक सरयू राय पर सरकारी दस्तावेज गायब करने के लगे आरोप को जांच के बाद हटिया डीएसपी ने सही पाया है। जांच के बाद डीएसपी ने अपनी रिपोर्ट सिटी एसपी को भेज दी है। अब सिटी एसपी मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर सकते हैं।

सरयू राय के खिलाफ रांची के डोरंडा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है 

गौरतलब हो कि निर्दलीय विधायक सरयू राय के खिलाफ ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के तहत रांची के डोरंडा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। राज्य के स्वास्थ्य अवर सचिव की शिकायत पर 409, 379, 411, 120बी और 420 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था। सचिव की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में विधायक पर विभाग से दस्तावेज गायब कराने का आरोप लगा था। दर्ज प्राथमिकी के बाद हटिया डीएसपी को जांच के जिम्मेवारी दी गई थी।

पुलिस अफसर के अनुसंधान के बाद उठाएंगे कदम सरयू

विधायक सरयू राय ने कहा कि डीएसपी ने उन पर लगे आरोप को सही ठहराया है। इसकी जानकारी उन्हें है। अभी सिटी एसपी और एसएसपी के पास फाइल जाएगी। इस मामले को वह टेस्ट केस के रूप में देख रहे हैं। ऐसे उन्हें उनके अधिवक्ताओं ने सलाह दी है कि वे हाईकोर्ट जाएं। तुरंत मामला रद्द हो जाएगा। यह देखना चाह रहे हैं कि पुलिस के आलाधिकारी किस तरह से अनुसंधान करते हैं। इसके बाद ही वे आगे कदम उठाएंगे।

डीएसपी का बदला नजरिया

राय ने एक्स पर लिखा, 'डीएसपी बदले,नजरिया बदल गया। वही डीएसपी हैं जिन्होंने बरहरवा मामले मे ईडी द्वारा गिरफ्तार मंत्री आलमगीर आलम को 24 घंटे मे क्लीन चिट दिया था। साहेबगंज की रूपा टिर्की मौत मामले में लीपापोती किया था। इनसे ईडी पूछताछ कर चुकी है। डीएसपी के मंतव्य को वरीय पुलिस अधिकारी जांचेंगे।'