ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडपलामू में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 2 भाइयों को रौंदा; मौके पर ही मौत

पलामू में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 2 भाइयों को रौंदा; मौके पर ही मौत

पलामू सदर थाना क्षेत्र के रजवाडीह में बुधवार की सुबह पौने दस बजे मेदिनीनगर-पांकी मुख्य पथ पर पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंद दिया।

पलामू में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 2 भाइयों को रौंदा; मौके पर ही मौत
Abhishek Mishraहिन्दुस्तान,पलामूThu, 30 Nov 2023 09:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पलामू सदर थाना क्षेत्र के रजवाडीह में बुधवार की सुबह पौने दस बजे मेदिनीनगर-पांकी मुख्य पथ पर पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान तरहसी के धनगांव निवासी रवींद्रनाथ गिरी उर्फ विजय (58 वर्ष) एवं सत्येंद्र गिरी उर्फ संजू (55 वर्ष) के रूप में हुई है। रवींद्र पलामू कचहरी में स्टांप वेंडर थे जबकि सत्येन्द्र ताईद थे। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों और आसपास के लोगों ने करीब चार घंटे तक सड़क जाम रखा। मृतक के चचेरे भाई सुनील ने बताया कि दोनों भाई मेदिनीनगर के कांदु मुहल्ला में परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे। वे दोनों मंगलवार की रात भांजी की बेटी की शादी में शामिल होने गांव गए थे।

बुधवार की सुबह दोनों एक ही बाइक से कचहरी लौट रहे। इसी दौरान रजवाडीह में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक जिस पर एफसीआई का बैनर लगा था, ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे रवींद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सत्येंद्र एवं बाइक ट्रक में फंसकर करीब 15 सौ मीटर दूर घिसटते चले गए। जीजीपीएस स्कूल के समीप ब्रेकर के पास सत्येंद्र का शव गिरा ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें