DA Image
23 फरवरी, 2020|11:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड: लालू को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली AIIMS भेजा जा सकता है

lalu prasad yadav jpg  file pic

चर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भेजा जा सकता है। लालू के इलाज में जुटे रिम्स के चिकित्सकों का कहना है कि वह किडनी सहित 15 गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हैं।

चिकित्सकों का कहना है कि लालू प्रसाद को होली के बाद बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स भेजा जा सकता है। लालू प्रसाद की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब चल रही है। लालू के परिजन भी उनके स्वास्थ्य को लेकर कई बार चिंता जता चुके हैं। लालू का इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद ने शनिवार को बताया कि उच्चस्तर के इलाज के लिए चिकित्सक लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स भेजने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वहां के चिकित्सक चाहेंगे तो इलाज में बदलाव भी कर सकते हैं।

रिम्स के मुताबिक, लालू की सेहत की जांच और उन्हें दिल्ली भेजे जाने के निर्णय के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जाएगा। मेडिकल बोर्ड की टीम लालू की सेहत पर चर्चा करेगी और उसके बाद उन्हें दिल्ली भेजे जाने पर निर्णय लिया जाएगा। बताया गया है कि लालू पहले से मधुमेह व दिल की बीमारी से ग्रसित हैं। लालू की किडनी 50 फीसदी ही कार्य कर रही है। लालू के परिवार की तरफ  से उनके इलाज पर सवाल उठाया जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RJD Chief Lalu Prasad Yadav May Sent To AIIMS From Ranchi RIMS For Better Treatment