ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडतेलो गांव में महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आने-जाने पर पाबंदी, पुलिस तैनात  

तेलो गांव में महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आने-जाने पर पाबंदी, पुलिस तैनात  

चंद्रपुरा के तेलो गांव में एक महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को भी पुलिस व प्रशासन यहां पर काफी सजग रही। इस गांव में फिलहाल आने-जाने पर पाबंदी लगाई गई है। पुलिस प्रशासन ने नावाडीह व...

तेलो गांव में महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आने-जाने पर पाबंदी, पुलिस तैनात  
Rupeshप्रतिनिधि,चंद्रपुरा Tue, 07 Apr 2020 12:53 AM

चंद्रपुरा के तेलो गांव में एक महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को भी पुलिस व प्रशासन यहां पर काफी सजग रही। इस गांव में फिलहाल आने-जाने पर पाबंदी लगाई गई है। पुलिस प्रशासन ने नावाडीह व चंद्रपुरा की तरफ से यहां आने-जाने वाले रास्ते पर बेरियर लगाया हुआ है। इसके अलावे तेलो आने के जो भी रास्ते हैं उसे कोरोना को लेकर सुरक्षा कारणों से बंद किया गया है। थाना प्रभारी नूतन मोदी ने बताया कि पूरे गांव में पुलिस बल तैनात है। पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही है। तेलो से नावाडीह व चंद्रपुरा वाली सड़क में बेरियर लगाया गया है। ग्रामीणों को घरों से नहीं निकलने की अपील की गई है।  

पुलिस-प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग:  सोमवार को प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम यहां पर अपना काम करती दिखी। गांव की हर गलियों को सेनेटाइज करने का सिलसिला जारी है। डीवीसी का अग्निशमन दस्ता व फॉगिंग टीम ने यहां की गलियों का सेनेटाइज किया। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी भी इसमें लगे हुए हैं। 

राशन-दवा की कुछ दुकानें खुली:  तेलो में किराना/राशन व दवा की कुछ दुकानें खुली तथा यहां के ग्रामीणों ने जरूरी सामानों की खरीदारी की। यहां के ग्रामीण इस दिन गांव से दूसरी जगह के लिए कहीं भी नहीं गए। ग्रामीणों में चिंता बढ़ चुकी है। वहीं बाहरी लोगों को भी प्रवेश यहां नहीं हुआ। 

ग्रामीण बरत रहे हैं सावधानी :  तेलो के ग्रामीण हर तरह से एहतियात बरतते नजर आए। तेलो घनी आबादी वाला गांव है और घर एक-दूसरे से बिल्कुल सटे हुए है। ग्रामीण अनावश्यक अपने घरों से नहीं निकल रहे। प्रशासन की तरफ से कहा गया कि जिनको भी जो कुछ परेशानी हो मौके पर मौजूद अधिकारियों को बताएं। उनकी परेशानी दूर की जाएगी। 

मंत्री ने बंटवाया मास्क-सेनेटाइजर :  सूबे के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने तेलो के ग्रामीणों की सुरक्षा के  लिए ढाई सौ मास्क व 50 लीटर सेनेटाइजर भिजवाया। जिसका वितरण झामुमो नेता योगेंद्र प्रसाद सहित अन्य ने गांव के भंडार टोला, कमार टोला, मस्जिद टोला आदि जगहों पर किया गया। मंगलवार को भी इसका वितरण किया जाएगा।     

epaper