ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडJamshedpur: संस्थापक दिवस पर टाटा मोटर्स पहुंचे रतन टाटा, वर्कर्स यूनियन ने कहा 'थैंक यू'

Jamshedpur: संस्थापक दिवस पर टाटा मोटर्स पहुंचे रतन टाटा, वर्कर्स यूनियन ने कहा 'थैंक यू'

टाटा स्टील के एमेरिट्स चेयरमैन रतन एन टाटा ने कहा कि टाटा वर्कर्स यूनियन के साथ आरंभ से ही मित्रवत संबंध रहा है। इसे और बेहतर करना है l वे संस्थापक दिवस में शामिल होने शहर पहुंचे थे। समारोह समाप्त...

Jamshedpur: संस्थापक दिवस पर टाटा मोटर्स पहुंचे रतन टाटा, वर्कर्स यूनियन ने कहा 'थैंक यू'
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,जमशेदपुर Thu, 04 Mar 2021 09:14 AM
ऐप पर पढ़ें

टाटा स्टील के एमेरिट्स चेयरमैन रतन एन टाटा ने कहा कि टाटा वर्कर्स यूनियन के साथ आरंभ से ही मित्रवत संबंध रहा है। इसे और बेहतर करना है l वे संस्थापक दिवस में शामिल होने शहर पहुंचे थे। समारोह समाप्त होने के बाद टाटा स्टील प्रबंधन और टाटा वर्कर्स यूनियन के वरीय पदाधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में रतन टाटा ने ये बात कही।

 

वहीं टाटा स्टील के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन ने कहा की टाटा स्टील हमारा मदर प्लांट है। प्रबंधन और यूनियन की आपसी सूझ-बूझ से आद्योगिक विकास की हर ऊंचाइयों को हासिल करना है। उन्होंने यह भी कहा आपके सुझाव हमेशा कंपनी के लिए महत्वपूर्ण होते हैं। बैठक में प्रबंध निदेशक सह सीईओ टीवी नरेंद्रन, निदेशक कौशिक चटर्जी, वीपी चाणक्य चौधरी, अत्रयि सरकार, पीईओ चैतन्य भानू और चीफ ग्रुप आईआर जुबिन पालिया भी उपस्थित थे। टाटा वर्कर्स यूनियन की ओर से अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी, डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश कुमार सिंह और महामंत्री सतीश कुमार सिंह शामिल हुए। आरंभ में रतन टाटा, एन चंद्रशेखरन और कौशिक चटर्जी ने टाटा वर्कर्स यूनियन की नवनिर्वाचित टीम को बधाई दी।

 

तीनों वरीय पदाधिकारियों से औपचारिक परिचयात्मक मिलन हुआ। बैठक में यूनियन की ओर से बताया गया कि कोरोना के कारण उत्पन्न हुई विषम परिस्थितियों में भी टाटा स्टील में प्रबंधन और यूनियन ने आपसी समझ से कर्मचारी और कंपनी हितों का ध्यान रखा। किसी भी कर्मचारी की छुट्टी नहीं काटी गई, सैलेरी नहीं रोकी गई। वही हर कर्मचारी कोविड के समय परिजनों के मना करने के बावजूद ड्यूटी नहींं छोड़ी। उत्पादन बाधित नहीं होने दिया।

 

यूनियन की ओर से शहर में मणिपाल जैसे प्रतिष्ठित संस्थान को लाने के लिए एमटीएमएच और टाटा स्टील प्रबंधन को धन्यवाद दिया। इस दौरान आग्रह किया गया कि उच्च शिक्षा के लिए भी शहर में प्रतिष्ठित संस्थान लाया जाए। साथ ही, फुटबॉल के क्षेत्र जेएफसी जैसे ब्रांड को लाने के लिए भी टाटा प्रबंधन को धन्यवाद दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें