DA Image
5 दिसंबर, 2020|2:42|IST

अगली स्टोरी

आठ साल की मासूम से दुष्कर्म, पंचायत ने आरोपी का सिर मुंडाकर घुमाया और छोड़ दिया

gang rape from woman employee

झारखंड के गिरिडीह जिले में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांव वालों ने अपने स्तर पर ही इस घटना के आरोपी को पंचायत बैठाकर निपटाने का प्रयास भी किया। पंचायत में लिए गए फैसले के आधार पर आरोपी का सिर मुंडाकर गांव में घुमाया गया और फिर छोड़ दिया गया। इंसाफ नहीं मिलने पर पीड़ित बच्ची के पिता ने रविवार को पुलिस थाना जाकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई है। घटना जिले के तिसरी थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

यह शर्मनाक घटना शनिवार की सुबह हुई। बच्ची के माता-पिता किसी काम से चन्दौरी गए थे। पीड़िता घर में अकेली थी, तभी मो.सरफराज उर्फ बड़कू घर में घुस गया दुष्कर्म किया। विरोध करने पर सरफराज ने बच्ची का मुंह दबा  दिया। एफआईआर में कहा गया है कि आरोपी सरफराज घर आया और बच्ची से पूछा कि घर में कौन-कौन है। बच्ची बोली कि माता-पिता बाहर गए हैं तो वह अंदर घुस गया और दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया। इसी बीच माता-पिता आ गए।

उन्होंने बेटी से दरवाजा खोलने को कहा। सरफराज ने बच्ची का मुंह बंद कर दिया। कुछ देर बाद सरफराज ने दरवाजा खोला और धक्का मारकर भाग गया। इसके बाद पीड़िता के पिता ने कुछ लोगों को बताया। फिर गांव के लोग इस मामले को गांव में ही सलटाने का प्रयास करने लगे। लोगों ने आरोपी का सिर मुंड़ाकर गांव में घुमाया और छोड़ दिया। सही इंसाफ नहीं मिलने के कारण पीड़िता के पिता ने तिसरी थाना में गुहार लगाई। पिता के आवेदन पर सरफराज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rape With Eight Year Old Girl In Jharkhand Giridih District