ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडआठ साल की मासूम से दुष्कर्म, पंचायत ने आरोपी का सिर मुंडाकर घुमाया और छोड़ दिया

आठ साल की मासूम से दुष्कर्म, पंचायत ने आरोपी का सिर मुंडाकर घुमाया और छोड़ दिया

झारखंड के गिरिडीह जिले में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांव वालों ने अपने स्तर पर ही इस घटना के आरोपी को पंचायत बैठाकर निपटाने का प्रयास भी किया। पंचायत में लिए गए फैसले के...

आठ साल की मासूम से दुष्कर्म, पंचायत ने आरोपी का सिर मुंडाकर घुमाया और छोड़ दिया
हिन्दुस्तान,गिरिडीहSun, 08 Mar 2020 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के गिरिडीह जिले में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांव वालों ने अपने स्तर पर ही इस घटना के आरोपी को पंचायत बैठाकर निपटाने का प्रयास भी किया। पंचायत में लिए गए फैसले के आधार पर आरोपी का सिर मुंडाकर गांव में घुमाया गया और फिर छोड़ दिया गया। इंसाफ नहीं मिलने पर पीड़ित बच्ची के पिता ने रविवार को पुलिस थाना जाकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई है। घटना जिले के तिसरी थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

यह शर्मनाक घटना शनिवार की सुबह हुई। बच्ची के माता-पिता किसी काम से चन्दौरी गए थे। पीड़िता घर में अकेली थी, तभी मो.सरफराज उर्फ बड़कू घर में घुस गया दुष्कर्म किया। विरोध करने पर सरफराज ने बच्ची का मुंह दबा  दिया। एफआईआर में कहा गया है कि आरोपी सरफराज घर आया और बच्ची से पूछा कि घर में कौन-कौन है। बच्ची बोली कि माता-पिता बाहर गए हैं तो वह अंदर घुस गया और दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया। इसी बीच माता-पिता आ गए।

उन्होंने बेटी से दरवाजा खोलने को कहा। सरफराज ने बच्ची का मुंह बंद कर दिया। कुछ देर बाद सरफराज ने दरवाजा खोला और धक्का मारकर भाग गया। इसके बाद पीड़िता के पिता ने कुछ लोगों को बताया। फिर गांव के लोग इस मामले को गांव में ही सलटाने का प्रयास करने लगे। लोगों ने आरोपी का सिर मुंड़ाकर गांव में घुमाया और छोड़ दिया। सही इंसाफ नहीं मिलने के कारण पीड़िता के पिता ने तिसरी थाना में गुहार लगाई। पिता के आवेदन पर सरफराज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें