DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंडः आठवीं की छात्रा से रेप, वीडियो वायरल

Rape (Symbolic Image)

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय छातरा से रेप और उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता दो दिन से थाने का चक्कर लगा रही है। मामला दर्ज नहीं किए जाने पर नारी शक्ति अधिकार मंच की महिलाओं ने बुधवार को थाने में जमकर हंगामा किया। महिलाओं के साथ पुलिस कर्मियों ने धक्का-मुक्की की। डंडे के बल पर खदेड़ने का प्रयास किया, लेकिन महिलाएं अड़ी रहीं। अंतत: पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा। पुलिस ने दो आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने लाठीचार्ज की बात से इनकार किया है। 

1.60 करोड़ के इनामी नक्सल दंपति का संगठन को लेकर बड़ा खुलासा, पढ़ें क्या कहा

पीड़िता की जुबानी घटनाक्रम: घटना का ब्योरा देते हुए आठवीं की छात्रा ने बताया कि दिसंबर 2018 में वह स्कूल में पढ़ने गई थी। अरबिंद कुमार यादव नामक युवक उसे चासनाला पूजा करने का बहने ले गया। पूजा करने के बाद वह पूजा नामक महिला के घर पहुंचा। यहां पर महिला ने पानी पीने को दिया। पानी पीने के बाद वह बेहोश हो गई। उसके कपड़े उतार कर गलत काम किया और वीडियो बना लिया। होश में आने के बाद दोनों ने धमकी दी। वह हमेशा ब्लैकमेलिंग करता था। इस कार्य में विकास यादव और अन्य दो युवकों की भी भूमिका है। आरोपी ने उसका वीडियो कई दोस्तों के बीच मोबाइल पर भेज दिया। 10 फरवरी को मां और फुआ को जानकारी दी। दोनों जब उस महिला के घर गईं तो महिला और आरोपियों ने मारपीट की। 

महिला मोर्चा के साथ पुलिस की नोक-झोंक: घटना की जानकारी होने पर बुधवार को नारी शक्ति अधिकार मंच की जिला अध्यक्ष नीलू देवी के नेतृत्व में दर्जनों महिलाएं जोड़ापेाखर थाना पहुंचीं। यहां पर पुलिस के साथ महिलाओं की नोक-झोंक भी हुई। महिलाएं धरना पर बैठ गईं। महिलाओं का कहना था कि पुलिस आरोपियों को बचा रही है। यहां पर आशा यादव, शीला देवी, जानकी देवी, पुतूल देवी, मंजू पासवान आदि थीं। 

पूरी होगी इन जातियों की वर्षों पुरानी मुराद, झारखंड के मुख्यमंत्री ने दिए संकेत 

आज होगा मेडिकल: जोड़ापेाखर थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट और आईटी एक्ट की धारा लगाते हुए मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अरबिंद यादव और विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग का मेडिकल और 164 का बयान गुरुवार को होगा।

जोड़ापोखर के थाना प्रभारी, सत्यम कुमार ने कहा कि, महिलाओं पर लाठीचार्ज नहीं किया गया है। आरोप गलत है। पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला मंच बेवजह मामले को तूल दे रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape with eight class student in jharkhand and make video viral