ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडरांची में सनसनीखेज वारदात, घर में घुसकर पति-पत्नी को गोलियों से भूनकर हत्या

रांची में सनसनीखेज वारदात, घर में घुसकर पति-पत्नी को गोलियों से भूनकर हत्या

राजधानी रांची में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। रांची के पिस्कामोड़ देवी मंडप रोड (जनकनगर रोड नंबर-चार) में बुधवार की देर शाम अपराधियों ने घर में घुसकर एक दंपति को गोलियों से भून डाला।

रांची में सनसनीखेज वारदात, घर में घुसकर पति-पत्नी को गोलियों से भूनकर हत्या
Abhishek Mishraहिन्दुस्तान,रांचीThu, 22 Feb 2024 08:45 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी रांची में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। रांची के पिस्कामोड़ देवी मंडप रोड (जनकनगर रोड नंबर-चार) में बुधवार की देर शाम अपराधियों ने घर में घुसकर एक दंपति को गोलियों से भून डाला। वारदात को अपराधियों ने उस समय अंजाम दिया, जब पति-पत्नी घर में खाना बनाने की तैयारी में थे। गोली लगने से बिरसा उरांव और उसकी पत्नी सोनी मुंडा की मौके पर ही मौत हो गयी।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आयी है। मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिया गया युवक चश्मदीद है। पूछताछ की जा रही है।

दो अपराधी पैदल पहुंचे और बरसाने लगे गोलियां

बिरसा और उसकी तीसरी पत्नी अपने घर में खाना बनाने की तैयारी में थे। उसी दौरान दो अपराधी पैदल पहुंचे। पहले बिरसा को गोली मारी। इसके बाद उसकी पत्नी सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान अपराधियों ने आठ राउंड फायरिंग की। इसमें बिरसा को चार और उसकी पत्नी को तीन गोली लगी। गोलियों की आवाज सुन जबतक लोग जुटे, अपराधी वहां से पैदल ही भाग चुके थे। जानकारी मिलने के बाद पहुंचे सिटी एसपी राज कुमार मेहता और पंडरा ओपी प्रभारी ने घटना स्थल से सात खोखा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, मृत बिरसा पर भी हत्या, रेप समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे। वह नौ साल की सजा काटकर डेढ़ माह पहले ही जेल से निकला था। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें