ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडरांची : पबजी का लेवल पार नहीं कर सका तो दे दी जान

रांची : पबजी का लेवल पार नहीं कर सका तो दे दी जान

चायबगान पंचवटी कैंपस निवासी रवि कुमार साहू (18वर्ष) ने पबजी खेल में लेवल पार नहीं करने पर जान दे दी। रवि का शव बुधवार सुबह कैंपस के पुराने खंडहर में मिला। शव को  पुलिस ने कब्जे में लेकर...

रांची : पबजी का लेवल पार नहीं कर सका तो दे दी जान
नामकुम (रांची)। संवाददाताThu, 30 Jul 2020 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चायबगान पंचवटी कैंपस निवासी रवि कुमार साहू (18वर्ष) ने पबजी खेल में लेवल पार नहीं करने पर जान दे दी। रवि का शव बुधवार सुबह कैंपस के पुराने खंडहर में मिला। शव को  पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। इस मामले में रवि के बड़े भाई अनुज ने नामकुम थाना में यूडी केस दर्ज कराया है। 

आवेदन में बताया है कि रवि सदाबहार चौक स्थित जूता दुकान में काम करता था। मंगलवार दोपहर एक बजे वह खाना खाने आया था। खाना खाकर वह मोबाइल पर पबजी खेलने लगा। उसी दौरान अनुज सो गया और शाम को उसने रवि को फोन किया तो मोबाइल बंद मिला। बुधवार सुबह कैंपस में खोजने के क्रम में उसका पुराने मकान में शव मिला। उसका शव एसबेस्टस की छत के पाइप से लटका था। परिजनों के अनुसार रवि पबजी गेम खेलता रहता था। गेम में किसी लेवल को पार नहीं करने के कारण वह तनाव में था। आशंका है कि तनाव में उसने फांसी लगाकर जान दे दी। चार साल पहले रवि के पिता सहदेव साहू ने भी उसी कैंपस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें