DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  झामुमो नेता से मारपीट के आरोपी रमकंडा थाना प्रभारी और जमादार सस्पेंड

झारखंडझामुमो नेता से मारपीट के आरोपी रमकंडा थाना प्रभारी और जमादार सस्पेंड

रंका (गढ़वा)। प्रतिनिधिPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 10 May 2021 08:16 PM
झामुमो नेता से मारपीट के आरोपी रमकंडा थाना प्रभारी और जमादार सस्पेंड

जिले के रमकंडा में झामुमो के प्रखंड सचिव विनोद यादव के साथ मारपीट के मामले में एसपी ने थाना प्रभारी फैज रब्बानी और जमादार हित नारायण महतो को निलंबित कर दिया है। इससे पहले दोनों के निलंबन की मांग को लेकर झामुमो के प्रखंड अध्यक्ष दिनेश प्रसाद के नेतृत्व में भीड़ ने रविवार की रात में रमकंडा-डालटनगंज सड़क को जाम कर दिया। थाना प्रभारी और जमादार के निलंबन की सूचना के बाद जाम समाप्त हुआ। 

क्या था मामला:
रविवार को रमकंडा थाना क्षेत्र के केरवा गांव निवासी दशरथ साहू की हत्या के मामले में हिरासत में लिए गए आरोपियों को छोड़ने पर झामुमो के प्रखंड सचिव विनोद यादव थाना प्रभारी से इसका कारण पूछने गए थे। लेकिन, उन्हें यह महंगा पड़ा। आरोप है कि थाने में उनकी जमकर पिटाई कर दी गई। इसकी सूचना जब ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने थाने का घेराव कर दिया। बताया जाता है कि दशरथ की ने घटना से दो दिन पहले ही अपनी हत्या की आशंका जताते हुए सन्हा दर्ज कराया था। इसके बावजूद उसकी हत्या हो गई।

इस मामले में परिजनों ने थाने में छह लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर चार घंटे पूछताछ की और फिर सभी को छोड़ दिया। इस पर विनोद यादव कारण पूछने गए तो उन्हें पीट दिया गया। पिटाई के विरोध में सड़क जाम कर रहे लोगों को डीएसपी डॉ शकील आबिद शम्स, रंका थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने मौके पर पहुंचकर समझाया लेकिन जाम नहीं खत्म हुआ। बाद में रात नौ बजे एसपी की ओर से आरोपियों के निलंबन की जानकारी दी गई इस बाद जाम समाप्त हो गया।

संबंधित खबरें