DA Image
23 जनवरी, 2021|10:00|IST

अगली स्टोरी

लालू यादव से मिले राबड़ी-तेजस्वी और तेजप्रताप, स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर जताई चिंता 

रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद से मिलने के लिए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और विधायक तेजप्रताप यादव शुक्रवार देर शाम रांची पहुंचे। चार्टर्ड प्लेन से रांची पहुंचते ही सभी रिम्स गए और लालू प्रसाद से मुलाकात की। 

लालू की बेटी सांसद मीसा भारती दिन में ही मुलाकात कर चुकी थी। बता दें कि लालू प्रसाद की तबीयत गुरुवार को खराब हो गई है और उन्हें सांस लेने में तकलीफ है। मुलाकात के बाद देर रात तेजस्वी ने पत्रकारों को बताया कि लालू प्रसाद की स्थिति चिंताजनक है। उनके स्वास्थ्य में काफी गिरावट आई है। किडनी 25 प्रतिशत काम कर रही है। क्रियेटनिन बढ़ रहा है। गुरुवार रात पता चला कि उन्हें न्यूमोनिया भी है। उनके फेफड़े में पानी की शिकायत मिल रही है। चेहरे पर सूजन है। आज दिन भर जांच चलती रही। सभी जांच रिपोर्ट के आने और डॉक्टर की सलाह के बाद ही वे आगे के इलाज के बारे में कुछ कह पाएंगे। 

वैसे पूरा परिवार उनका बेहतर इलाज चाहता है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को देखते हुए उनके परिवार को मुलाकात की विशेष अनुमति मिली है। उन्होंने कहा कि शनिवार को वे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मिलेंगे।  दूसरी तरफ रिम्‍स की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि लालू प्रसाद को सांस लेने में तकलीफ है। उनका हर्ट रेट पूर्ववत है जबकि ब्लड रिपोर्ट में सामान्य संक्रमण मिला है। एक्सरे में न्यूमोनिक पैच मिला है। आरटी पीसीआर टेस्ट निगेटिव है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rabari devi tejashwi tejpratap yadav met lalu yadav express worry about his health in ranchi