ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडपलामू: रेलवे ओवरब्रिज बना रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर को अगवा कर पीटा, पुलिस ने शुरू की जांच

पलामू: रेलवे ओवरब्रिज बना रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर को अगवा कर पीटा, पुलिस ने शुरू की जांच

जपला में रेलवे ओवरब्रिज बना रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर से शनिवार को अपहरण कर मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित बृजेश कुमार ने घटना की लिखित शिकायत हुसैनाबाद थाने में की है। एसडीपीओ पूज्य प्रकाश...

पलामू: रेलवे ओवरब्रिज बना रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर को अगवा कर पीटा, पुलिस ने शुरू की जांच
प्रतिनिधि,हुसैनाबाद (पलामू)Sun, 20 Jun 2021 09:30 AM
ऐप पर पढ़ें

जपला में रेलवे ओवरब्रिज बना रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर से शनिवार को अपहरण कर मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित बृजेश कुमार ने घटना की लिखित शिकायत हुसैनाबाद थाने में की है। एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला अपहरण का नहीं लग रहा। अनुसंधान के बाद ही स्पष्ट होगा कि अपहरण और मारपीट का कारण क्या है।

बृजेश कुमार ने अपने आवेदन में कहा है कि सुबह 11:30 बजे वह आरओबी निर्माण का निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान ओम प्रकाश उपाध्याय ने उन्हें अपनी दुकान पर बुलाया। जब वह पहुंचे तो कहा कि फोन करते हैं तो क्यों नहीं उठाते? तभी ओमप्रकाश का भाई जयप्रकाश बाइक से कुछ लोगों के साथ पहुंचा। इसके बाद उन्हें मारपीट कर जबरन बोलेरो में बैठाकर जपला-छतरपुर सड़क पर ले जाया गया।

करीब पांच किलोमीटर दूर पहुंचने पर ओमप्रकाश के मोबाइल पर एक फोन आया जिसके बाद उसने उन्हें छोड़ते हुए एक मोबाइल नंबर देकर बात कर लेने की हिदायत दी। बृजेश ने कहा कि हमलावरों ने उसकी सोने की चेन और पर्स भी छीन लिया है। दूसरी तरफ ओमप्रकाश ने कहा कि दुकान पर सिर्फ तू-तू मैं-मैं हुई थी। मारपीट और अपहरण की बात निराधार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें