DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  झारखंड : रॉक गार्डन में पुलिसकर्मी पी रहे थे शराब, वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने दिए जांच के आदेश
झारखंड

झारखंड : रॉक गार्डन में पुलिसकर्मी पी रहे थे शराब, वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

रांची। वरीय संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Sun, 13 Jun 2021 09:22 PM
झारखंड : रॉक गार्डन में पुलिसकर्मी पी रहे थे शराब, वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

वीकेंड पर जिन्हें संपूर्ण लॉकडाउन का पालन कराने की जिम्मेदारी दी गई थी, वे रविवार को इसकी धज्जियां उड़ा रहे थे। सोशल मीडिया पर कांके रोड स्थित रॉक गार्डन का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियों में पीसीआर-10 में तैनात पुलिसकर्मी रॉक गार्डन के एक कमरे के अंदर वर्दी में शराब पीते नजर आ रहे हैं। चार पुलिसकर्मियों के साथ अन्य व्यक्ति भी महफिल में शामिल दिख रहा है। हालांकि, वीडियो में ही पुलिसकर्मियों की आवाज आ रही कि वे खाना खा रहे हैं। पुलिस कर्मियों का शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने पूरे मामले की जांच कर सदर डीएसपी से रिपोर्ट मांगी है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी। जांच कर रहे अधिकारी ने पुलिसकर्मियों के प्रतिनियुक्ति का विवरण और ड्यूटी का समय की जानकारी ली है। पुलिसकर्मियों का मेडिकल भी करवाया गया। 

रॉक गार्डन का गेट बंद कर पी रहे थे शराब
जिन पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ है वे ड्यूटी पर तैनात थे। पीसीआर-10 में उनकी प्रतिनियुक्ति थी। दोपहर करीब एक बजे पीसीआर-10 के पुलिसकर्मियों ने रॉक गार्डन के भीतर पीसीआर खड़ी की। इसके बाद सभी वहीं गार्डरूम में बैठ गए और शराब पीना शुरू कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस की किरकिरी हो रही। लोग कमेंट कर रहे कि जिन पुलिसकर्मियों के जिम्मे लॉकडाउन का अनुपालन करवाना है, वे ड्यूटी छोड़कर शराब पी रहे हैं। जबकि आम आदमी को निकलने पर पिटाई की जा रही, चालान काटे जा रहे हैं।

संबंधित खबरें