ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडनाबालिग को देह व्यापार में धकेला, 33 दिनों तक 6 लोगों ने किया रेप; अब फिल्मी स्टाइल में धराया आरोपी

नाबालिग को देह व्यापार में धकेला, 33 दिनों तक 6 लोगों ने किया रेप; अब फिल्मी स्टाइल में धराया आरोपी

रांची के बरियातू थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की के अपहरण और उसकी बिक्री के मामले में पुलिस ने खरीदार को गुरुवार को फिल्मी अंदाज में दबोच लिया। आरोपी संदीप साहू बरियातू का ही रहने वाला है।

नाबालिग को देह व्यापार में धकेला, 33 दिनों तक 6 लोगों ने किया रेप; अब फिल्मी स्टाइल में धराया आरोपी
Suraj Thakurवरीय संवाददाता,रांचीFri, 09 Dec 2022 08:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रांची के बरियातू थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की के अपहरण और उसकी बिक्री के मामले में पुलिस ने खरीदार को गुरुवार को फिल्मी अंदाज में दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपी संदीप साहू बरियातू का ही रहने वाला है। आरोपी ने नाबालिग को खरीदकर उसे देह व्यापार में धकेल दिया था। आरोपी से पुलिस ने 2.67 लाख रुपए भी बरामद किए हैं।

आरोपी के मोबाइल में कई लड़कियों की तस्वीर
आरोपी संदीप के मोबाइल से दो दर्जन से अधिक लड़कियों की तस्वीर बरामद हुई है, जो जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल हैं। बता दें कि अगवा नाबालिग को बरामद कर बरियातू पुलिस परिजनों को पहले ही सौंप चुकी है। वहीं मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजी है। जेल जाने से पहले आरोपियों ने पुलिस के समक्ष देह व्यापार करने वालों के नाम का खुलासा किया था।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए ये उपाय किया
लगातार तलाशी के बाद भी जब संदीप हाथ नहीं लगा, तब पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए उसी के तरीकों को आजमाया। संदीप के मोबाइल पर बरियातू पुलिस के एक मुखबिर ने मैसेज कर एक बड़े आदमी के लिए कोई लड़की उपलब्ध करवाने के लिए कहा। मोबाइल पर ही संदीप ने बताया कि लड़की मिल जाएगी। दो घंटे के लिए पांच हजार लगेंगे और पूरी रात का रेट डबल।

फिल्मी स्टाइल में पकड़ाया मुख्य आरोपी संदीप
एडवांस के तौर पर एक हजार संदीप के खाते में डाले पुलिस के मुखबिर ने एडवांस के तौर पर एक हजार रुपए संदीप के खाते में डाल दिए। मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी ज्ञानरंजन, दो सब इंस्पेक्टर आकाश भारद्वाज और अविनाश बरियातू रोड में सादे लिबास में अपने मुखबिर के इशारे का इंतजार करने लगे। कुछ ही देर बाद एक लड़की को लेकर संदीप वहां पहुंचा और मुखबिर की कार में लड़की को बिठा दिया। खुद भी वह कार के अंदर आकर बाकी पेमेंट मांगने लगा। जैसे ही वह कार के अंदर बैठा सादे लिबास में सड़क पर खड़ी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसे दबोच लिया। हालांकि लड़की फरार हो गई।

व्हाट्सएप पर सेक्स रैकेट चलाता था संदीप
संदीप व्हाट्सऐप पर सेक्स रैकेट चलाता था। पुलिस ने व्हाट्सऐप पर मुखबिर से मैसेज करा लड़की की डिमांड कर उसे दबोच लिया। पूछताछ में संदीप में यह बताया है कि यह पैसे उसने लड़कियों को सप्लाई कर ग्राहकों से वसूला है। इसमें से कुछ पैसे लड़कियों को देने हैं, जबकि रैकेट में शामिल बाकी लोगों तक भी यह पैसा पहुंचाना था। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि संदीप के पास जो मोबाइल बरामद हुआ है, उसमें एक दर्जन से ज्यादा लड़कियों की तस्वीर मिली है। ये सभी लड़कियां राजधानी रांची और बंगाल की रहने वाली हैं, जो जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें