ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडपीएम मोदी सितंबर में करेंगे झारखंड विधानसभा भवन का उद्घाटन 

पीएम मोदी सितंबर में करेंगे झारखंड विधानसभा भवन का उद्घाटन 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के नवनिर्मित विधानसभा भवन और साहिबगंज में जलमार्ग बंदरगाह परियोजना का उद्घाटन करेंगे। यह जानकारी यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति में दी गयी। विज्ञप्ति में कहा गया है...

पीएम मोदी सितंबर में करेंगे झारखंड विधानसभा भवन का उद्घाटन 
एजेंसी ,रांचीWed, 21 Aug 2019 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के नवनिर्मित विधानसभा भवन और साहिबगंज में जलमार्ग बंदरगाह परियोजना का उद्घाटन करेंगे। यह जानकारी यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति में दी गयी।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मंगलवार को राजधानी दिल्ली में मुलाकात करके यहां नवनिर्मित झारखंड विधानसभा भवन और साहिबगंज में जलमार्ग विकास बंदरगाह परियोजना का शुभारम्भ करने का उनसे आग्रह, जिस पर प्रधानमंत्री ने सहमति जतायी।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि यद्यपि कार्यक्रम की तिथि अभी तय नहीं हुई है लेकिन मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से आग्रह किया कि वह 15 सितम्बर के बाद किसी भी दिन उद्घाटन के लिए राज्य का दौरा करें।

इसमें कहा गया है कि दास ने राज्य में चल रही अन्य विकास योजनाओं की जानकारी भी प्रधानमंत्री को दी। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मिलने के बाद कहा कि उनसे मिलकर अपने ध्येय के प्रति प्रतिबद्धता और बढ़ जाती है।

विज्ञप्ति के अनुसार दास ने कहा, ''वह (मोदी) हम सभी के प्रेरणास्रोत हैं। उनके मार्गदर्शन में हम सवा तीन करोड़ झारखण्डवासियों की समृद्धि में दिनरात जुटे हैं।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने हर पल झारखंड की जरूरतों का ख्याल रखने के लिए झारखण्ड की ओर से प्रधानमंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा कि ''आपके नेतृत्व में राज्य तेजी से विकास के पथ पर अग्रसर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें