ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडपीएम मोदी की कार के सामने अचानक कूद पड़ी महिला, रांची में बड़ी सुरक्षा चूक; वीडियो

पीएम मोदी की कार के सामने अचानक कूद पड़ी महिला, रांची में बड़ी सुरक्षा चूक; वीडियो

PM Modi Ranchi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में रांची में बुधवार को बड़ी चूक हुई। पीएम मोदी की गाड़ी के सामने अचानक एक महिला कूद पड़ी। चालक ने अचानक ब्रेक लगाकर हादसा होने से बचा लिया।

Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,रांचीWed, 15 Nov 2023 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में रांची में बुधवार को बड़ी चूक हुई। पीएम मोदी की गाड़ी के सामने अचानक एक महिला कूद पड़ी। चालक ने अचानक ब्रेक लगाकर हादसा होने से बचा लिया। महिला को हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ की जा रही है।

घटना उस वक्त हुई जब पीएम मोदी सुबह रांची में बने बिरसा मेमोरियल जा रहे थे। मामला कोतवाली थाना और लालपुर थाना क्षेत्र के बीच का है। एसएसपी आवास से आगे रेडियम रोड पर पीएम मोदी की कार के आगे अचानक एक महिला दौड़ती हुई आ गई।  

बताया जा रहा है महिला को कुछ घरेलू समस्या है और वह पीएम मोदी को अपनी बात बताना चाहती थी। वह सड़क किनारे खड़ी होकर पीएम के आने का इंतजार कर रही थी और उनकी गाड़ी देखते ही सामने कूद गई। आसपास मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उसे पकड़ लिया। इसके बाद पीएम का काफिला आगे बढ़ा।

पीएम के काफिले में इस तरह सुरक्षा चूक से हड़कंप मच गया है। उच्च स्तरीय जांच बिठा दी गई है। कुछ पुलिस अधिकारियों पर इसकी गाज गिर सकती है। गौरतलब है कि पीएम मोदी जनजातीय गौरव दिवस पर पीएम मोदी कई उपहार लेकर झारखंड आए। रांची में मंगलवार रात उनका रोड शो भी हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें