ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडबोकारो : पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने 350 करोड़ की योजना का शिलान्यास किया

बोकारो : पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने 350 करोड़ की योजना का शिलान्यास किया

बोकारो में केंद्रीय पेट्रोलियम व इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने 350 करोड़ के एलपीजी बॉटलिंग प्लांट और पीओएल डीपो का शिलान्यास का शिलान्यास किया। इस दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, सांसद पीएन...

बोकारो : पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने 350 करोड़ की योजना का शिलान्यास किया
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोSun, 11 Aug 2019 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बोकारो में केंद्रीय पेट्रोलियम व इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने 350 करोड़ के एलपीजी बॉटलिंग प्लांट और पीओएल डीपो का शिलान्यास का शिलान्यास किया। इस दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, सांसद पीएन सिंह और राजस्व, निबंधन, भूमि सुधार, पर्यटन कला संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग के मंत्री अमर कुमार बाउरी भी मौजूद थे।

शिलान्यास के दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बोकारो को टाटा से आगे ले जाना है। उन्होंने कहा कि झारखंड में पेट्रालियम पदार्थों की बिक्री का ग्रोथ 15 फीसदी है, जिसमें पेट्रोल की भूमिका 61 फीसदी है। यह दूसरे राज्यों के लिए भी उदाहरण है। इस दिशा में पेट्रोलियम कंपनियों का प्रयास सराहनीय है।

वहीं, सीएम रघुवर दास ने कहा कि बोकारो में 47 निवेशक 4303 करोड़ का निवेश करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि झारखंड सरकार 43 लाख गरीब परिवारों को गैस सिलेंडर देगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें