DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टला रेल हादसा: तेज आंधी में टूटा दुरंतो एक्सप्रेस का पेन्टो, परिचालन ठप

Duronto Express Symbolic Image

झारखंड के चक्रधरपुर-बड़ाबाम्बो रेलवे स्टेशन के बीच तेज आंधी में पुणे से हावड़ा जा रही दुरंतो एक्सप्रेस के इंजन का पेन्टो टूट गया। जिसके कारण डाउन लाइन ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह ठप हो गया। ट्रेन के पॉयलट ने पेन्टो टूटने की जानकारी चक्रधरपुर कंट्रोल को दी। सूचना मिलने के बाद चक्रधरपुर से ट्रैक्शन विभाग के कर्मचारी घटना स्थल पहुंचे।

आनन-फानन में टूटे पेन्टो को बांध दिया और इंजन के दूसरे पेन्टो को चालू कर ट्रेन को गंतव्य की ओर भेजा गया। घटना गुरुवार दिन के लगभग 3.25 बजे की है। इधर डाउन लाइन पर दुरंतो के खड़े होने के कारण चक्रधरपुर से आद्रा होते हुए हावड़ा जाने वाली ट्रेन को अप लाइन से रवाना किया गया। अप लाइन से चक्रधरपुर आद्रा हावड़ा सवारी गाड़ी को भेजे जाने के कारण हावड़ा से मुंबई जा रही गीतांजलि एक्सप्रेस को कुछ समय के लिए बड़ाबांबो स्टेशन पर रोक दिया गया।

चक्रधरपुर-हावड़ा एक्सप्रेस जब बड़ाबांबो स्टेशन पहुंची तो हावड़ा से मुंबई जा रही गीतांजलि एक्सप्रेस ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया। पुणे से हावड़ा जा रही दुरंतो एक्सप्रेस को लगभग दो घंटे तक चक्रधरपुर-बड़ाबांबो रेलवे स्टेशन के बीच खड़े रहने के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान डाउन लाइन पर लगभग दो घंटे तक परचिालन ठप रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pento of duronta express broken in strong storm in jharkhand