ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडपंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बिहार जाते समय डिवाइडर से टकराई कार; बहन भी थीं साथ

पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बिहार जाते समय डिवाइडर से टकराई कार; बहन भी थीं साथ

झारखंड के धनबाद जिले में सड़क दुर्घटना में अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश की मौत हो गई। इस हादसे में पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी भी घायल हो गई हैं। उनका इलाज किया जा रहा है।

पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बिहार जाते समय डिवाइडर से टकराई कार; बहन भी थीं साथ
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,धनबादSat, 20 Apr 2024 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के धनबाद जिले में सड़क दुर्घटना में अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश की मौत हो गई। इस हादसे में पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी भी घायल हो गई हैं। उन्हें धनबाद मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, पकंज त्रिपाठी के बहनोई और बहन चित्तरंजन से बिहार जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार त्रिपाठी के बहनोई राजेश की मौत हो गई, जबकि उनकी बहन घायल हो गई हैं। उनका इलाज किया जा रहा है।

बताया गया है कि राजेश तिवारी अपनी पत्नी सरिता तिवारी के साथ बिहार के गोपालगंज स्थित कमालपुर से पश्चिम बंगाल के चित्तरंजन जा रहे थे। इस दौरान निरसा बाजार चौक से पहले तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को कार से बाहर निकाला और धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा, जहां इमरजेंसी में डॉक्टरों ने राजेश तिवारी को मृत घोषित कर दिया। वहीं इमरजेंसी में इलाज के बाद सरिता तिवारी को सर्जिकल आईसीयू में भर्ती किया गया है। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

रेलवे में काम करते थे राजेश
पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी इंडियन रेलवे में काम करते थे। वे चित्तरंजन में पोस्टेड थे। परिजनों के अनुसार वे अपने गांव से वापस चित्तरंजन लौट रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ, जिसमें उनकी मौत हो गई। राजेश की पत्नी और पंकज त्रिपाठी की बहन की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद उनको अस्पताल ले जाया गया था। उनको आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। 

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड अभिनेता हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम किया है। वो बिहार के रहने वाले हैं।