ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडहॉस्टल जाने को निकली थी, पटरी पर मिली लाश; परिजन बोले- पीयूष ने पल्लवी को मार दिया

हॉस्टल जाने को निकली थी, पटरी पर मिली लाश; परिजन बोले- पीयूष ने पल्लवी को मार दिया

बीआईटी मेसरा में होटल मैनेजमेंट की द्वितीय वर्ष की छात्रा पल्लवी का शव सोमवार को टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के आरागेट में रेलवे लाइन के समीप से बरामद किया गया। दोस्त पर हत्या का आरोप लगा है।

हॉस्टल जाने को निकली थी, पटरी पर मिली लाश; परिजन बोले- पीयूष ने पल्लवी को मार दिया
Suraj Thakurलाइव हिन्दुस्तान,रांचीTue, 06 Dec 2022 06:27 AM
ऐप पर पढ़ें

बीआईटी मेसरा में होटल मैनेजमेंट की द्वितीय वर्ष की छात्रा पल्लवी का शव सोमवार को टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के आरागेट में रेलवे लाइन के समीप से बरामद किया गया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पल्लवी की हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नियत से शव को रेल पटरी के समीप फेंका गया है। पल्लवी बरियातू थाना क्षेत्र के कुसुम विहार कॉलोनी रोड नंबर नौ में रहती थी। उनके पिता विजय राम और मां रिम्स में मेडिसीन विभाग में कार्यरत हैं।

पीयूष नाम के लड़के पर हत्या का आरोप
मामले को लेकर परिजन और परिचितों ने रात में बरियातू थाने में हो-हल्ला भी किया। हालांकि पुलिस के समझाने के बाद परिजनों ने पीयूष नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए टाटीसिलवे थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। आरोपी पीयूष छात्रा के पड़ोस में ही रहता है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल, पुलिस पीयूष की तलाश कर रही है।

हॉस्टल जाने की बात कहकर निकली थी
परिजनों के अनुसार, छात्रा सुबह साढ़े दस बजे घर से हॉस्टल जाने की बात कह निकली थी। दोपहर साढ़े तीन बजे पललवी की मां को उसके दुर्घटना होने की जानकारी मिली। परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। वहां पर मौजूद पुलिस ने शव की पहचान के बाद उसे कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। इधर, मामले में पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई थी झगड़े की बात
बीआईटी मेसरा के होटल मैनेजमेंट की सेकेंड ईयर की छात्रा पल्लवी के साथ रेल पटरी के समीप शव मिलने से पहले मारपीट हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि छात्रा वहां पर 3 युवतियों औ 2 युवकों के साथ पहुंची थी। किसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो ही थी। देखते ही देखते उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया। मामला हाथापाई तक जा पहुंचा। इसी दौरान वहां से ट्रेन गुजरी। ट्रेन के गुजरने के बाद छात्रा लहूलुहान हालट में पटरी के समीप पड़ी मिली। उसके शरीर पर कपड़े फट गए थे। सिर पर गंभीर चोट थी। मुंह से खून निकल रहा था। कुछ देर बाद हो हल्ला होने लगा कि युवती का शव रेलवे पटरी के पास पड़ा है। शोर सुनते ही वहां मौजूद छात्र और छात्राएं वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर टाटीसिलवे पुलिस वहां पहुंची

पीयूष ने पल्लवी के साथ की थी मारपीट
पल्लवी का शव मिलने के बाद परिजनों ने टाटीसिलवे थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। रिम्स में मेडिसीन विबाग में वार्ड एटेंडेंट के पद पर कार्यरत बिजय राम ने पीयूष पर हत्या का आरोप लगाया है। विजय राम ने बताया कि उनकी पुत्री सोमवार को दिन में करीब 11 बजे हॉस्टल से कपड़ा लाने की बात कह कर निकली थी। उनसे यह कहा था कि हॉस्टल में रंग-रोगन का काम चल रहा हा इस वजह से वहां से उस कपड़ा लाना जरूरी है। 

दोपहर साढ़े 3 बजे उसकी मौत की खबर आई। मौत से पहले पल्लवी ने अपनी मां से कहा था कि पीयूष उसके साथ मारपीट कर रहा है। जब मां ने दोबारा उसके नंबर पर फोन किया तो वो स्वीच ऑप मिला। कुछ देर बाद ही दुर्घटना में बेटी की मौत की जानकारी मिली। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

सहपाठियों ने दोस्ती तोड़ने को कहा था
पल्लवी की सहपाठी ने बताया कि सोमवार को करीब 10 बजे पल्लवी ने उसे फोन किया था। साथ में हॉस्टल चलने की बात कही थी। कुछ देर बाद जब पल्लवी को वापस फोन किया तो उसने बताया कि वो पीयूष के साथ बूटी मोड़ आ गई है। उसी के साथ हॉस्टल जाएगी। डेढ़ बजे नामकुम थानाक्षेत्र की रहने वाली एक और छात्रा ने उसे फोन कर बताया कि पल्लवी और पीयूष उसके घर आए हैं। उसे काफी चोट लगी है। उसने बताया कि उसका पीयूष के साथ झगड़ा हुआ था। उसी ने उसे मारा-पीटा है। इसके बाद फोन डिसकनेक्ट हो गया
परिजनों के मुताबिक पीयूष पहले भी कई बार आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है। इस वजह से सहपाठी पल्लवी को पीयूष के साथ दोस्ती रखने से मना भी करते थे।