Palamu: Sena has given a blow to Jija strength for the second time - पलामू: जीजा के लिए साले ने झोंक दी थी ताकत, दूसरी बार रिकॉर्ड मतों से जीते वीडी राम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पलामू: जीजा के लिए साले ने झोंक दी थी ताकत, दूसरी बार रिकॉर्ड मतों से जीते वीडी राम 

पलामू के दामाद और पूर्व आईपीएस अधिकारी विष्णुदयाल राम को पलामू का पुन: सांसद चुन लिया गया है, हालांकि अधिकृत घोषणा वीवीपैट के पर्चियों की गिनती के बाद ही घोषित की जायेगी। चुनाव प्रेक्षक की मौजूदगी में निर्वाची पदाधिकारी सह उपायुक्त डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि ने बताया कि रिजल्ट की घोषणा देर रात तक हो पायेगी। इवीएम के कंट्रोल यूनिट से गणना खत्म होने के बाद भाजपा नेता वीडी राम ने राजद प्रत्याशी सह पूर्व सांसद घुरन राम को रिकार्ड चार लाख 75 हजार 284 मतों से पराजित किया है। 

मूलत: बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत नैनीजोर के रहने वाले वीडी राम पलामू के दामाद है। इस चुनाव में उनके रिश्ते में साले सह झारखंड विधानसभा में सत्ता पक्ष के मुख्य सचेतक राधाकृष्ण किशोर ने पाटन छतरपुर विस क्षेत्र में पूरी ताकत झोंक दी थी परिणामत: छतरपुर और नौडीहा ब्लॉक में भी इस बार भाजपा बड़ी बढ़त कायम कर ली। हालांकि वीडी राम पहले राउंड से ही अपने निकटतम प्रतिद्वंदी राजद के घुरन राम से बढ़त लेनी शुरू कर दी थी। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Palamu: Sena has given a blow to Jija strength for the second time