ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडपाकुड़ : आपसी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या 

पाकुड़ : आपसी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या 

आपसी विवाद में मारपीट में घायल युवक की इलाज के लिए कोलकाता ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गांव में तेज रफ्तार में बाइक चलाने से मना करने के बाद उपजे विवाद में एक पक्ष ने...

पाकुड़ : आपसी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या 
संवाददाता,पाकुड़ Tue, 07 Apr 2020 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आपसी विवाद में मारपीट में घायल युवक की इलाज के लिए कोलकाता ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गांव में तेज रफ्तार में बाइक चलाने से मना करने के बाद उपजे विवाद में एक पक्ष ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। विवाद बढ़ने के बाद दूसरे पक्ष के पथराव से युवके के परिवार के तीन लोग घायल हो गए। 

पुलिस के मुताबिक रविवार की रात आठ बजे मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मानिकापाड़ा गांव में तेज रफ्तार से बाइक चला रहे कुछ युवकों को गांव के 25 वर्षीय बानी इसराइल ने अपने घर के सामने रोक दिया, जिससे गुस्साए बाइक चला रहे युवकों ने बानी इसराइल की जमकर पिटाई कर दी। घटना में काफी चोटें आने के कारण वह बेहोश हो गया। इधर, घटना का विरोध जब बानी के परिवार ने किया, तो दूसरे पक्ष के लोगों ने अपनी छत से पथराव शुरू कर दिया। घटना में बानी इसराइल के चाचा अलाउद्दीन शेख और चचेरे भाई अनीकुल शेख सहित पांच लोग घायल जख्मी हो गए। 

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने सभी को सदर अस्पताल सोनाजोड़ी भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने बानी इसराइल को रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर पश्चिम बंगाल के मालदा स्थित एक अस्पताल ले गए। वहां भी स्थिति चिंताजनक बताते हुए कोलकाता रेफर कर दिया गया। परिजन घायल युवक को कोलकाता लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। इधर, घटना के बाद थाने में गांव के मजीबुर शेख, नूर हुसैन, सफीकुल शेख, फिरोज शेख, सेनारुल शेख सहित कई अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर  रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें