DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकुड़ में ऑटो-बाइक की टक्कर में एक की मौत, चार घायल

साहिबगंज-गोविंदपुर एक्सप्रेस हाइवे पर गोहंडा गांव के समीप सोमवार की रात ऑटो और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि घटना में अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार गम्हरिया गांव निवासी सामयल मालतो 40 वर्ष और धर्मदेव पहाड़िया 38 वर्ष मोटरसाइकिल से साप्ताहिक हटिया लिट्टीपाड़ा से अपने घर जा रहे थे। इस बीच, गोहंडा गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो ने धक्का मार दिया। घटना में ऑटो चालक सुबोध मंडल 34 वर्ष, ऑटो सवार आजाद बास्की 34 वर्ष, भुदल टुडू 30 वर्ष के अलावा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अरविंद कुशल एक्का ने प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर रूप से घायल ऑटो चालक सहित दो अन्य घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए पाकुड़ सदर अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान ऑटो चालक की मौत हो गई। चालक की पहचान हिरणपुर के खिदिरपुर गांव निवासी सुबोध मंडल के रूप में की गई। थाना प्रभारी सुकरू उरांव ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और ऑटो जब्त किए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One killed four injured in auto bike collision in Pakur