ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडएक दिन पहले गांव वालों ने नर तेंदुए को मार डाला था, अब दिखी मादा तेंदुआ, गांव में दहशत

एक दिन पहले गांव वालों ने नर तेंदुए को मार डाला था, अब दिखी मादा तेंदुआ, गांव में दहशत

गढ़वा जिले के उत्तरी वन क्षेत्र स्थित जरही में आए मादा तेंदुआ से आस-पास के इलाकों में भय का माहौल बना हुआ है। रविवार को एक नर तेंदुआ के मारे जाने के बाद सोमवार सुबह एक मादा तेंदुआ को गांव में देखा...

एक दिन पहले गांव वालों ने नर तेंदुए को मार डाला था, अब दिखी मादा तेंदुआ, गांव में दहशत
डंडई (गढ़वा) प्रतिनिधिMon, 21 Jan 2019 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़वा जिले के उत्तरी वन क्षेत्र स्थित जरही में आए मादा तेंदुआ से आस-पास के इलाकों में भय का माहौल बना हुआ है। रविवार को एक नर तेंदुआ के मारे जाने के बाद सोमवार सुबह एक मादा तेंदुआ को गांव में देखा गया। सूचना मिलने के बाद तेंदुआ पकड़ने के लिए सोमवार को रांची, बेतला और गढ़वा वन विभाग की टीम लगी हुई है। 

टीम ने ग्रामीणों की सूचना पर जरही गांव स्थित अरहर के खेत की चारों ओर घंटो खोज की पर कुछ पता नहीं चला। शाम तीन बजे मादा तेंदुआ को तसरार के ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों ने उसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। वन विभाग की टीम को वहां भी तेंदुआ दिखाई नहीं दिया। वन विभाग की टीम जरही में कैम्प की हुई है। 

गढ़वा पश्चिमी के रेंजर गोपाल प्रसाद गुप्ता ने बताया कि तेंदुआ को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम लगी हुई है। बेतला और रांची से एक्सपर्ट आए हुए हैं। टीम की ओर से तेंदुआ को पकड़ने के लिए जाल लगाया गया है। उधर रविवार को ग्रामीणों के हमले में मरे तेंदुआ को पोस्टमार्टम के बाद  जला दिया गया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें