DA Image
22 अप्रैल, 2021|8:31|IST

अगली स्टोरी

लालू यादव की जान को कोई खतरा नहीं: रांची पुलिस

lalu yadav

रांची पुलिस(Ranchi Police) ने इस बात से इनकार किया है कि लालू प्रसाद यादव(Lalu Prasad Yadav) की जान को किसी प्रकार का खतरा है जिसके चलते जेल के वरिष्ठ अधिकारियों ने रिम्स में उनके वार्ड का दौरा किया था। रांची सदर के पुलिस के उपाधीक्षक दीपक पांडेय ने आज कहा कि सोमवार को जेल के अधिकारियों ने रिम्स में न्यायिक हिरासत में इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव के वार्ड का नियमित दौरा किया था और उसमें कोई खास बात नहीं थी।
     
उन्होंने इस बात से इनकार किया कि लालू की जान को कोई खतरा है जिसके चलते अधिकारियों ने रिम्स का दौरा किया। ज्ञातव्य है कि बिरसामुंडा जेल के वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को रिम्स में इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव के वार्ड का निरीक्षण किया था।

चारा घोटाले के तीन विभिन्न मामलों में पिछले वर्ष सजा पाने के बाद बिरसामुंड जेल में बंद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का यहां रिम्स अस्पताल में अनेक बीमारियों के लिए इलाज चल रहा है। उनके चिकित्सकों ने बताया है कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है और कोई चिंता की बात नहीं है।

लालू-तेजस्वी के नाम पर वसूली पर बिफरे तेजप्रताप, कहा- कार्रवाई होगी

गौरतलब है कि जेल प्रशासन सोमवार को रिम्स में इलाजरत कैदी लालू यादव के पेइंग वार्ड के कमरे की सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे थे। कमरे का निरीक्षण करने के बाद जेल प्रशासन ने लालू के कमरे की खिड़की को असुरक्षित बताया था। रिम्स के पेइंग वार्ड में चार महीने से भर्ती लालू यादव के सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने जेल एआईजी दीपक विद्यार्थी, जेल अधीक्षक अशोक चौधरी और सदर डीएसपी दीपक पांडेय रिम्स पहुंचे थे।

बिहार: तेजप्रताप बोले, लगता है तेजस्वी यादव ही सीएम बनेंगे 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:No threat to Lalu Yadav life said Ranchi police