ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडक्रशर में नक्सली बन डकैती में दो हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ

क्रशर में नक्सली बन डकैती में दो हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ

हरिहरपुर थाना क्षेत्र के सतकीरा खांटडीह स्थित स्टोर क्रशर में हुई डकैती मामले में पुलिस ने तफ्तीश तेज कर दी है। क्रशर कर्मचारी कामता प्रसाद के बयान पर हरिहरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस...

क्रशर में नक्सली बन डकैती में दो हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ
गोमो। प्रतिनिधिFri, 08 May 2020 10:04 AM
ऐप पर पढ़ें

हरिहरपुर थाना क्षेत्र के सतकीरा खांटडीह स्थित स्टोर क्रशर में हुई डकैती मामले में पुलिस ने तफ्तीश तेज कर दी है। क्रशर कर्मचारी कामता प्रसाद के बयान पर हरिहरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में कोरकोट्टा तथा चौरापट्टी से गुरुवार को दो लोगों को हिरासत में लिया है।
पुलिस क्षेत्र के सभी नए तथा पुराने अपराधियों की सूची बना कर उनकी कुंडली खंगाल रही है। चिह्नितों की गतिविधियों पर फोकस कर पुलिस जांच में जुटी है। दोनों की गतिविधियां संदिग्ध मानते हुए पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल जब तक दोनों की कांड में संलिप्तता का खुलासा नहीं हो जाता, तब तक पुलिस उनकी पहचान को गुप्त रखा है। वहीं घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम द्वारा जुटाए गए तथ्यों पर भी पुलिस नजर बनाए हुए है। पुलिस जल्द मामले के उद्भेदन को लेकर सक्रिय है। ज्ञात हो कि मंगलवार रात सतकीरा खांटडीह में बजरंग मिनरल स्टोन क्रशर में 10-15 की संख्या में अपराधियों ने डाका डाला था। माओवादियों की आड़ में घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने क्रशर के सभी कर्मचारियों तथा सुरक्षाकर्मियों का पूरा ब्यौरा लिया है। कांटा घर के टूटे हुए ताले को जब्त किया गया है। कर्मचारियों की गतिविधियों और भूमिकाओं की जांच की जा रही है। ग्रामीण एसपी अमित रेणु ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी है। शीघ्र मामले का खुलासा होगा।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें