ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडछत्तीसगढ़ में पुलिस के डर से भागे नक्सली झारखंड में छुपे, लातेहार सीमा पर हुई भीषण मुठभेड़ 

छत्तीसगढ़ में पुलिस के डर से भागे नक्सली झारखंड में छुपे, लातेहार सीमा पर हुई भीषण मुठभेड़ 

लातेहार के महुआडांड़ और नेतरहाट के बीच स्थित केवरकी जंगल में गुरुवार शाम  पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। एसपी प्रशांत आनंद ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि सुरक्षा बलों ने...

छत्तीसगढ़ में पुलिस के डर से भागे नक्सली झारखंड में छुपे, लातेहार सीमा पर हुई भीषण मुठभेड़ 
लातेहार, सवांददाताThu, 15 Nov 2018 09:39 PM
ऐप पर पढ़ें

लातेहार के महुआडांड़ और नेतरहाट के बीच स्थित केवरकी जंगल में गुरुवार शाम  पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। एसपी प्रशांत आनंद ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के भारी मात्रा में सामान बरामद किए हैं। नक्सलियों के खिलाफ जिले में बड़ा ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

दर्दनाक: हाथी के साथ सेल्फी लेने के जुनून में चली गई इस युवक की जान

एसपी ने कहा कि अभियान में अभी और सफलता मिलने की उम्मीद है। बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के चलते वहां भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। जिसके कारण नक्सली झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में अपना ठिकाना बनाए हुए हैं। बता दें कि दो दिन पहले महुआडांड़ में नक्सलियों ने पुल निर्माण स्थल पर आगजनी की घटना को अंजाम दिया था। एसपी के निर्देश पर पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही थी। इसमें सीआरपीएफ और कोबरा के भी जवान शामिल थे। पुलिस को सामने आता देख माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली भाग निकले। 
चलती स्कॉर्पियो से ड्राइवर ने एक-एक कर 6 लोगों को फेंका बाहर, 2 की मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें