ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडअधिवक्ता की हत्या के आरोपी रघु पूर्ति की गोली मारकर हत्या

अधिवक्ता की हत्या के आरोपी रघु पूर्ति की गोली मारकर हत्या

सिल्ली पेट्रोल पंप मालिक सह अधिवक्ता की हत्या के आरोपी रघु पूर्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद उसके शव को गायब कर दिया था। बोकारो की हरला पुलिस बीएसएल संयंत्र से सटे महेशपुर में खून...

अधिवक्ता की हत्या के आरोपी रघु पूर्ति की गोली मारकर हत्या
धनबाद, संवाददाताFri, 19 Oct 2018 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सिल्ली पेट्रोल पंप मालिक सह अधिवक्ता की हत्या के आरोपी रघु पूर्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद उसके शव को गायब कर दिया था। बोकारो की हरला पुलिस बीएसएल संयंत्र से सटे महेशपुर में खून के धब्बो के आधार पर खोजी कुत्तों के सहारे शव की तलाश कर रही है। शुक्रवार को थोड़ी देर पहले रघु की पत्नी सुम्मी पूर्ति सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन को घटना की जानकारी दी, तो मामला सामने आया। 

सुम्मी का बयान

उसके पति को गुरुवार दिन के उजाले में कुख्यात सजायाफ्ता अपराधी शंकर रवानी ने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर गोली मारी। इसके बाद शव को बोरे में भरकर गायब कर दिया। शंकर तिहरे हत्याकांड में सजायाफ्ता है, अपील बेल पर बाहर है।
कुख्यात पूर्ति

मृतक रघु पूर्ति झारखंड पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी है। सीसीटीएनएस में उसे संगीन अपराधियों की श्रेणी में रखा गया है जो बोकारो के हर्टिंग एरिया में रहकर आर्थिक व संगीन अपराध का संचालन करता रहा है. रघु पूर्ति सिल्ली में पेट्रोल पंप मालिक और अधिवक्ता अशोक सिंह के हत्या का भी आरोपी है. वह बीएसएल संयंत्र के अंदर से आर्थिक अपराध का संचालन करते हुए अपराध की दुनिया में सुर्खियों में आया। चर्चा यह भी है कि बीएसएल संयंत्र के ऐश पौंड और स्लैग डंप से आर्थिक अपराध पर वर्चस्व की लड़ाई में रघु पूर्ति की विरोधी गट ने गोली मारकर हत्या की है। पूर्ति ओडिशा मूल का कुख्यात अपराधी है. जिसके अपराध का दायरा झारखंड बंगाल और ओडिशा तक फैला हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें