ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडऐसे 10 सांसद देश बदल देंगे; भाजपा के किस नेता के लिए बोले राजा भैया

ऐसे 10 सांसद देश बदल देंगे; भाजपा के किस नेता के लिए बोले राजा भैया

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने एक जून को होने वाले लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि मोदी जी एक बार फिर सरकार बनाने जा रहे हैं।

ऐसे 10 सांसद देश बदल देंगे; भाजपा के किस नेता के लिए बोले राजा भैया
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,देवघरThu, 30 May 2024 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के कुंडा के विधायक और जनसत्ता पार्टी के सर्वेसर्वा रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा है कि मोदी जी एक बार फिर सरकार बनाने जा रहे हैं। झारखंड के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल देवघर पहुंचने पर राजा भैया गोड्डा से भाजपा के उम्मीदवार और वर्तमान सांसद निशिकांत दुबे से मिले। दुबे से मिलने के बाद राजा भैया के सुर बदले नजर आए।

राजा भैया ने कहा कि देश में तो हम नहीं घूमे हैं, लेकिन सरकार मोदी जी की बन रही है। साथ ही कहा कि इस संसदीय चुनाव में न तो हम सक्रिय भूमिका में हैं और न ही किसी के लिए प्रचार कर रहे हैं। न ही एक भी प्रेस वार्ता की है। हमारे जो भी कार्यकर्ता और समर्थक हैं, उन्होंने जिसे मन किया उसको वोट दिया। मेरी यहां निशिकांत जी से मुलाकात हुई। उन्होंने कहा कि माननीय निशिकांत जी हमारा संबंध है, जिस कारण वह यहां आए हैं।

राजा भैया ने कहा कि निशिकांत भाई को जितना हमने जाना है, वह एक विकास पुरुष हैं। अगर एक जनप्रतिनिधि के रूप में बात करें तो विकास करने की जो चाहत निशिकांत भाई में है, वह काबिले तारीफ है। राजा भैया ने कहा कि उनके क्षेत्र का एक अधिकारी यहां पोस्टेड हैं। उन्होंने बताया कि निशिकांत दुबे में विकास को लेकर गजब की लालसा है। राजा भैया ने कहा कि निशिकांत जी जैसे अगर दस सांसद भारत में हो जाएं तो भारत का नक्शा ही बदल जाए।

राजा भैया ने कहा कि एक सांसद में कर्मठ और विकासशील व्यक्ति का गुण होना चाहिए और ये सारे गुण निशिकांत दुबे में है। राजा भैया ने गोड्डा के सभी मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे निशिकांत दुबे को अपना वोट देकर उन्हें विजयी बनाएं।

Advertisement