ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडबाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर एकाउंटेंट को मारी गोली, नौ लाख 61 हजार रुपये से भरा बैग लेकर भागे 

बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर एकाउंटेंट को मारी गोली, नौ लाख 61 हजार रुपये से भरा बैग लेकर भागे 

देवघर जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र के मानिकपुर रेलवे ओवरब्रिज पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने जुबली पैट्रोल पंप मानिकपुर के मैनेजर महावीर प्रसाद यादव व एकाउंटेंट किंग्स सामंता की मोटरसाइकिल को...

बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर एकाउंटेंट को मारी गोली, नौ लाख 61 हजार रुपये से भरा बैग लेकर भागे 
हिन्दुस्तान ब्यूरो,देवघरMon, 22 Feb 2021 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

देवघर जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र के मानिकपुर रेलवे ओवरब्रिज पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने जुबली पैट्रोल पंप मानिकपुर के मैनेजर महावीर प्रसाद यादव व एकाउंटेंट किंग्स सामंता की मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर रोका। रोकने के बाद पिस्तौल का भय दिखाकर उनके पास मौजूद रुपयों से भरे बैग की झपटने की कोशिश की। विरोध करने पर एकाउंटेंट किंग्स सामंता के सर पर पिस्टल के बट से मारकर किया जख्मी। बावजूद इसके उन्होंने रुपयों से भरा बैग अपराधियों को नहीं दिया तो अपराधियों ने एकाउंटेंट को गोली मारकर 9 लाख 61 हजार रुपए से भरा बैग लेकर जसीडीह की ओर हो गए फरार।

फायरिंग की घटना में एकाउंटेंट के जांघ में गोली लगने की वजह से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की व घायल एकाउंटेंट को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां ऑन, ड्यूटी ,डॉक्टर द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। घटना के संदर्भ में पेट्रोल पंप के मैनेजर महावीर प्रसाद यादव ने बताया कि दोपहर करीब 12:00 बजे वह एकाउंटेंट किंग्स सामंता के साथ पेट्रोल पंप के बिक्री के पैसे 9 लाख 61 हजार रुपए को एक बैग में रखकर मोटरसाइकिल से जसीडीह स्थित एसबीआई बैंक में पैसे जमा कराने आ रहे थे।

इस दौरान रुपयों से भरा बैग एकाउंटेंट किंग्स सामंता के पास ही था। जबकि मोटरसाइकिल भी वही चला रहे थे। पेट्रोल पंप से निकलकर कुछ दूर जाने के बाद उन लोगों को संदेह हुआ कि बाइक सवार तीन अपराधी उनका पीछा कर रहे हैं। उसके बाद मानिकपुर रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचने के बाद संदेह होने के कारण उन्होंने बाइक को वापस मोड़कर पेट्रोल पंप पर ले जाने के लिए कहा। जिसके बाद बाइक चला रहे एकाउंटेंट ने मोटरसाइकिल को वापस मोड़ना चाहा। इसी दौरान अपराधी उनके करीब पहुंच गए और मारपीट करते हुए गोली मारकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया व तेज गति से जसीडीह की ओर फरार हो गए।

घटना के दौरान उन लोगों ने सड़क पर गुजर रहे कई लोगों से मदद करने की भी गुहार लगाई। लेकिन किसी भी व्यक्ति ने रुककर उन लोगों की मदद नहीं की। जिसके बाद किसी व्यक्ति द्वारा पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की छानबीन की। जिसके बाद घायल एकाउंटेंट को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। इधर घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव भी सदल बल सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन की। साथ ही घायल एकाउंटेंट का हाल भी जाना। एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस द्वारा जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें