ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडपश्चिम बंगाल से शादी में झारखंड आई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 5 हैवानों पर आरोप

पश्चिम बंगाल से शादी में झारखंड आई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 5 हैवानों पर आरोप

इधर पुलिस ने बताया कि यह लड़की यहां एक शादी समारोह में आई थी। पीड़िता ने इस मामले में शिकारीपाड़ा थाने में केस दर्ज करवाया है। यह जगह राज्य की राजधानी रांची से करीब 310 किलोमीटर दूर है। 

पश्चिम बंगाल से शादी में झारखंड आई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 5 हैवानों पर आरोप
Nishant Nandanपीटीआई,दुमकाThu, 13 Jun 2024 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के धनबाद के बाद अब दुमका जिले में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि 5 लोगों ने पश्चिम बंगाल की रहने वाली इस नाबालिग लड़की के साथ झारखंड के दुमका जिले में गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि यह लड़की यहां एक शादी समारोह में आई थी। पीड़िता ने इस मामले में शिकारीपाड़ा थाने में केस दर्ज करवाया है। यह जगह राज्य की राजधानी रांची से करीब 310 किलोमीटर दूर है। 

इस वारदात को 11-12 जून की दरमियानी रात को अंजाम दिया गया। FIR दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। दुमका के एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने कहा कि इस केस में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

खेरवार ने कहा कि इस लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म किया। एसपी ने कहा कि लड़की नाबालिग है लेकिन अभी उसकी सही उम्र का पता लगाया जा रहा है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि एक शादी में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल से झारखंड आई थी। 11 तारीख की रात को वो टहल रही थी इसी दौरान उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। शिकारीपाड़ा पुलिस स्टेशन के इंचार्ज हरी प्रसाद साह ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए एक अस्पताल में भेजा गया है।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में झारखंड के धनबाद में एक नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी और उसके छह साथियों पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसके प्रेमी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था और फिर वो उसे लेकर एक कमरे पर गया था। इसके बाद उसके दोस्तों ने उसके साथ रेप किया था। पीड़िता का आरोप है कि उसे कमरे में बंद कर दिया गया था। पीड़िता किसी तरह वहां से निकल कर बाहर आ सकी थी।