DA Image
23 जुलाई, 2020|8:25|IST

अगली स्टोरी

ट्यूशन पढ़ने जा रही लड़की से मनचलों ने कहा- रेप पार्टी मनाएंगे, विरोध करने पर भाई को पीटा

झारखंड के गढ़वा जिले के सदर थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय एक नाबालिग ने महिला थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वह गुरुवार को अपने भाई के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान कदम चौक कल्याणपुर के पास कुछ मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी की।

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपने भाई के साथ सुबह आठ बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी। उसी दौरान कुछ युवकों मधु खान, एहसान खान और अंजार खान ने उसपर अश्लील टिप्पणी करते हुए उसका मजाक उड़ाया। यह देख उसके साथ जा रहे भाई ने विरोध जताया। उसपर उनलोगों ने भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे। यह देख जब वह भाई को बचाने की कोशिश की, तो आरोपियों ने उसका दुपट्टा खींचकर फेंक दिया।

इसके बाद आरोपियों ने कहा कि अब तुम जवान हो गई हो। हम सब मिलकर तुम्हारे साथ रेप पार्टी मनाएंगे। यह सब देख आसपास मौजूद लोग जब जमा होने लगे, तो युवक वहां से भाग गए। साथ ही युवक यह धमकी देते गए कि अगर इस घटना की जानकारी किसी को दी या शिकायत की तो उसके और उसके परिवार के साथ बहुत बुरा अंजाम होगा। इस घटना के बाद से लड़की और उनके परिवार के अन्य सदस्य भयभीत हैं। पीड़ित ने अपने और परिवार के सदस्यों के लिए सुरक्षा मुहैया कराते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में जानकारी के लिए एसडीपीओ को कई बार फोन किया गया, पर उन्होंने फोन रिसिव नहीं किया।

वहीं सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष उपेंद्रनाथ दुबे ने कहा कि मामले में संज्ञान लिया गया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस को सुरक्षा देने और समुचित कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:minor gilr molested in jharkhand garhwa district