ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडझारखंड में दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने समझी पटाखे की आवाज

झारखंड में दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने समझी पटाखे की आवाज

वारदात के बाद पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आशंका जताई कि घटना के वक्त नंदलाल और अपराधियों में संभवत काफी संघर्ष भी हुआ है। क्योंकि खून के छींटे कई जगह जमीन पर बिखरे मिले हैं।

झारखंड में दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने समझी पटाखे की आवाज
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,मिहिजाम (जामताड़ा)Tue, 11 Jun 2024 07:55 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के जामताड़ा के मिहिजाम थाना क्षेत्र के रेलपार स्थित कानगोई शास्त्रीनगर में अपराधियों ने दूध कारोबारी नंदलाल यादव (42) की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना रविवार की रात करीब 11 बजे की है। मामले में छह संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए घटनास्थल से सैंपल लिए हैं।

लोगों ने समझी पटाखे की आवाज
इससे पहले सोमवार सुबह जब दूध लेने लोग खटाल पहुंचे तो देखा कि नंदलाल मृत पड़ा हुआ है। वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक बीती रात गोलियों की आवाज भी सुनी गई थी, लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान पटाखे छूट रहे थे, जिससे लोगों ने गोलियों की आवाज को अनसुनी कर दी।

जानकारी के अनुसार पिछले 3-4 साल से नंदलाल कानगोई स्थित घर पर नहीं रहता था। वह शास्त्रीनगर में जमीन लेकर कुछ मवेशी के साथ खटाल बनाकर रह रहा था और साइकिल पर कोयला का कारोबार भी करता था। इधर हत्या की सूचना पाकर मिहिजाम थाना प्रभारी राजीव कुमार, एएसआई गणेश यादव, ब्रिजन राम सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेज दिया है।नंदलाल अपने घर कानगोई से करीब आधा किलोमीटर दूर शास्त्रत्त्ी नगर स्थित अपने खटाल के बाहर खटिया पर सो रहा था। तभी बदमाशों ने उस पर तीन गोलियां दाग दीं। एक गोली नंदलाल के सीने व एक कनपटी पर मारी गयी है। तीसरी गोली उसे छूकर निकल गई है।

वारदात के बाद पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आशंका जताई कि घटना के वक्त नंदलाल और अपराधियों में संभवत काफी संघर्ष भी हुआ है। क्योंकि खून के छींटे कई जगह जमीन पर बिखरे मिले हैं। घटना की सूचना फॉरेंसिक विभाग को दी गई है। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले पास के कुछ युवकों के साथ झगड़ा हुआ था, जो इस जगह आकर नशा आदि करते थे। थाना प्रभारी ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को अपराधियों तक पहुंचने में आसानी होगी। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है।