ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडघर पहुंचे प्रवासी मजदूरों का हुआ स्वागत, स्वास्थ्य जांच कर सभी को भेजा गया घर

घर पहुंचे प्रवासी मजदूरों का हुआ स्वागत, स्वास्थ्य जांच कर सभी को भेजा गया घर

तेलंगाना से रांची के हटिया रेलवे स्टेशन पहुंचे रामगढ़ के 40 प्रवासी मजदूरों को जिला प्रशासन के प्रतिनियुक्त किए गए प्रखंड पशुपालन पदाधिकारी डॉ. अंबुज कुमार महतो के नेतृत्व में शुक्रवार की देर रात...

घर पहुंचे प्रवासी मजदूरों का हुआ स्वागत, स्वास्थ्य जांच कर सभी को भेजा गया घर
1/ 2घर पहुंचे प्रवासी मजदूरों का हुआ स्वागत, स्वास्थ्य जांच कर सभी को भेजा गया घर
घर पहुंचे प्रवासी मजदूरों का हुआ स्वागत, स्वास्थ्य जांच कर सभी को भेजा गया घर
2/ 2घर पहुंचे प्रवासी मजदूरों का हुआ स्वागत, स्वास्थ्य जांच कर सभी को भेजा गया घर
रामगढ़। हमारे प्रतिनिधिSat, 02 May 2020 03:53 PM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना से रांची के हटिया रेलवे स्टेशन पहुंचे रामगढ़ के 40 प्रवासी मजदूरों को जिला प्रशासन के प्रतिनियुक्त किए गए प्रखंड पशुपालन पदाधिकारी डॉ. अंबुज कुमार महतो के नेतृत्व में शुक्रवार की देर रात रामशोभा बीएड कॉलेज में बनाए गए स्कैनिंग सेंटर लाया गया। यहां पर अपर समाहर्ता जुगनू मींज, अनुमंडल पदाधिकारी कीर्तिश्री, भूमि सुधार उप समाहर्ता अनवर हुसैन, कार्यपालक दंडाधिकारी उज्जवल सोरेन, प्रखंड विकास पदाधिकारी रामगढ़ नम्रता जोशी व अंचल अधिकारी भोला शंकर महतो ने सभी मजदूरों का स्वागत भव्य तरीके से किया।
इधर, स्क्रीनिंग सेंटर पर चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. मानस कुमार सिन्हा व चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. चंदन कुमार की टीम ने सभी प्रवासी मजदूरों की स्क्रीनिंग की। इसके बाद सभी के लिए जिला प्रशासन ने रात्रि विश्राम की व्यवस्था की। शनिवार सुबह डीडीसी संजय सिन्हा ने स्क्रीनिंग सेंटर पहुंचकर सभी अधिकारियों से प्रवासी मजदूरों के संबंध में जानकारी ली। वहीं सभी को जिला प्रशासन ने 10 किलो चावल, एक किलो तेल, एक किलो नमक, मास्क व सैनेटाइजर उपलब्ध कराया गया है। इसके बाद डीडीसी ने सभी प्रवासी मजदूरों को अपने-अपने घरों के लिए रवाना किया। स्क्रीनिंग सेंटर से रामगढ़ प्रखंड के 4, मांडू के 1,पतरातू के 12, गोला के 23 प्रवासी मजदूरों को अपने घरों तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन एस्कॉर्ट पार्टी के साथ सभी को उनके घरों तक पहुंचाया गया।
इधर जाने से पहले सभी को अनिवार्य रूप से होम क्वारंटाइन में रहेंगे एवं जिला प्रशासन की ओर से एक महीने तक सभी प्रवासी मजदूरों की मॉनिटरिंग की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें