ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडमेदिनीनगर के होटल में घुसकर सनसनीखेज वारदात, जमीन कारोबारी महिला की हत्या

मेदिनीनगर के होटल में घुसकर सनसनीखेज वारदात, जमीन कारोबारी महिला की हत्या

मेदिनीनगर में जमीन के कारोबार से जुड़ी एक महिला नमिता देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शहर के व्यस्त रहने वाले सद्दीक मंजिल चौक के पास घटना को तब अंजाम दिया गया, जब वह एक होटल में बैठी हुई थी।

मेदिनीनगर के होटल में घुसकर सनसनीखेज वारदात, जमीन कारोबारी महिला की हत्या
Abhishek Mishraहिन्दुस्तान,मेदिनीनगरThu, 08 Feb 2024 09:24 AM
ऐप पर पढ़ें

मेदिनीनगर शहर में बुधवार दोपहर जमीन के कारोबार से जुड़ी एक महिला नमिता देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शहर के व्यस्त रहने वाले सद्दीक मंजिल चौक के पास घटना को तब अंजाम दिया गया, जब वह एक होटल में बैठी हुई थी। दो अपराधियों ने होटल में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया।

नमिता के बेटे विक्की पासवान का फर्द बयान दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि जमीन खरीद-फरोख्त के विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है। कुछ वर्ष पूर्व जमीन के विवाद में ही नमिता के एक बेटे की भी हत्या कर दी गई थी। जानकारी के अनुसार मेदिनीनगर के भट्टी मोहल्ला निवासी नमिता देवी बुधवार दोपहर सद्दीक मंजिल चौक पर एक होटल में बैठी थीं। इसी बीच करीब तीन बजे दो युवक होटल में घुसे और नमिता के सिर एक गोली मार पैदल ही भाग निकले। विजय पासवान की पत्नी नमिता को गंभीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद होटल को सील कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें