ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडपानी मांगने पर पिलाने लगे पेशाब, झारखंड में युवक के साथ दरिंदगी; सिर भी फोड़ा

पानी मांगने पर पिलाने लगे पेशाब, झारखंड में युवक के साथ दरिंदगी; सिर भी फोड़ा

पूरे वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वायरल फुटेज में यह बात कहते हुए पाया गया कि जिस तरह से ललन झा को काटा था, उस तरह से तुम्हें भी काट देंगे।

पानी मांगने पर पिलाने लगे पेशाब, झारखंड में युवक के साथ दरिंदगी; सिर भी फोड़ा
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,दुमकाTue, 21 May 2024 09:55 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। कुछ लोगों ने एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट किया। प्यास लगने पर जब युवक ने पानी मांगा तब आरोपियों ने उसे जबरदस्ती पेशाब पिला दिया। आरोपियों ने युवक का सिर भी फोड़ दिया। यह दुमका की घटना है।

35 साल के युवक का अपहरण कर घर में बंधक बनाकर मारपीट करने और पानी मांगने पर जबरन पेशाब पिला देने के मामले में जमीन कारोबारी जयपाल राउत, भाई ठेकू राउत, चिंटू हरि, मंटू ओझा, संजय चालक, आदित्य चौरसिया और आनंद प्रकाश के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गई है। यह कार्रवाई पीड़ित विपिन यादव की पत्नी शीला देवी के बयान पर पुलिस ने की है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए आवेदन में शीला देवी ने आरोप लगाया है कि 11 मई 2024 को शिशुपाल के सहयोगी चिंटू हरि ने अपने तीन-चार साथियों के साथ मिलकर विपिन यादव को पीटा और स्कॉर्पियो में बैठाकर शिशुपाल राउत के घर ले जाकर कमरे में बंद कर दिए। वहां उसके पति के साथ मारपीट की गई। पति ने जब कारोबारी से पीने के लिए पानी मांगा तो कारोबारी ने उसे जबरन पेशाब पिला दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

इतना ही नहीं लोहे के रॉड से उसके सिर को फोड़ दिया गया। पूरे वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वायरल फुटेज में यह बात कहते हुए पाया गया कि जिस तरह से ललन झा को काटा था, उस तरह से तुम्हें भी काटेंगे। आरोप लगाया है कि ठेकू राउत उर्फ शंभू राउत ने अपने हथियार (बंदूक) विपिन यादव के कमर में लगाकर मुफस्सिल थाना को बुलाकर सौंप दिया।

मुफस्सिल थाना की पुलिस ने पूरे मामले की गहन छानबीन की और बाद में युवक विपिन यादव को बॉंड भरवाकर 48 घंटे के अंदर छोड़ दिया था। इस मामले में मुफस्सिल थाना की पुलिस का कहना था कि पूरे मामले की तफ्तीश के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। एक सप्ताह के बाद पीड़ित की पत्नी ने नगर थाना की पुलिस को आवेदन देकर दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

बता दें कि 11 मई को जमीन कारोबारी शिशुपाल राउत ने युवक को यह कहकर पीटा था कि उसके घर में देर रात में एक पिस्तौल लेकर घुस आया और रंगदारी मांगने लगा। युवक को पिस्तौल के साथ पकड़कर उसकी पिटाई की गई और रात में ही मुफस्सिल थाना की पुलिस को सुपुर्द कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली थी।

युवक के पास से जो पिस्तौल बरामद किए गए थे, उसमें एक भी कारतूस नहीं था। खाली पिस्तौल था। पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन शुरू की। बाद में पता चला कि युवक कारोबारी के यहां काम किया करता था। रुपए लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। विवाद होने पर युवक ने जमीन कारोबारी के यहां पर काम छोड़ दिया था। परिजनों ने भी साजिश के तहत युवक को फंसाने का आरोप लगाया था। 

जमीन कारोबारी को मिली है उम्र कैद की सजा
जमीन कारोबारी जयपाल राउत उर्फ शिशुपाल राउत, भाई ठेकू राउत उर्फ शंभू राउत, चिंटू हरि सहित 7 आरोपियों को भाजपा नेता सह समाजसेवी भागवत राउत की हत्या करने के आरोप में 2023 में दुमका की अदालत से उम्र कैद की सजा मिली है। एक आरोपी को छोड़कर सभी लोग जमानत पर है।