Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

झारखंड में बड़ा हादसा, टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे; चार लोगों की मौत

सूचना पाकर बरवाअड्डा पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया गया। सभी को बाहर निकलने में मशक्कत करनी पड़ी। कार के अंदर खून से लथपथ चार लोगों के शव बुरी तरह फंसे थे।

offline
झारखंड में बड़ा हादसा, टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे; चार लोगों की मौत
major accident in jharkhand car blown to pieces after collision four people died in dhanbad
Devesh Mishra हिन्दुस्तान , धनबाद
Wed, 19 Jun 2024 9:36 AM
अगला लेख

झारखंड के धनबाद में मंगलवार की रात एक कार ट्रक से टकरा गई। भीषण एक्सीडेंट के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। यह बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के लोहारबरवा में जीटी रोड की घटना है। घटना मंगलवार की देर रात 12 बजे लोहारबरवा के पास स्नेहा क्लीनिक के सामने जीटी रोड पर हुई। हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कार को क्रेन से बांध कर उठाया जा रहा है।

रॉन्ग साइड में चल रही थी कार
बरवाअड्डा के किसान चौक की ओर से ब्रेजा कार (जेएच10 सीएल 3689) सवार पांच युवक राजगंज की ओर जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि उनकी कार रॉन्ग साइड में थी। इस दौरान राजगंज की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मृतकों में एक की पहचान जोड़ाफाटक निवासी राहुल गुप्ता व एक अन्य की पहचान गांधीनगर निवासी अंकित कुमार के रूप में हुई है। रांगाटांड़ बाजार में राहुल का चूड़ी का कारोबार है।

कार में बुरी तरह फंसे चार शव
घटना की सूचना पाकर बरवाअड्डा पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया गया। सभी को बाहर निकलने में मशक्कत करनी पड़ी। कार के अंदर खून से लथपथ चार लोगों के शव बुरी तरह फंसे थे। सबसे पहले पीछे की सीट पर बैठे एक घायल को बाहर निकल गया। फिर उसे अस्पताल पहुंचाया गया। बाद में शवों को एसएनएमएमसीएच भेजा गया। इधर, जोड़ाफाटक से राहुल गुप्ता और गांधीनगर के अंकित कुमार के परिजन देर रात अस्पताल पहुंचे।

शव को देखते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। बाकी अन्य दोनों की पहचान राहुल के स्टाफ के रूप में हुई है। हादसे में ट्रक का गैस टैंक टूट कर गिरा टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक में लगे दो गैस टैंक टूट कर गिर गए। गैस टैंक से हादसे का अनुमान लगाया जा रहा है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

झारखंड की अगली ख़बर पढ़ें
Jharkhand News Dhanbad News
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें