ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडनिशिकांत दुबे पर महुआ ने की अभद्र टिप्पणी, भिड़ गए भाजपा नेता मरांडी; बोले- इससे चरित्र का पता चलता है

निशिकांत दुबे पर महुआ ने की अभद्र टिप्पणी, भिड़ गए भाजपा नेता मरांडी; बोले- इससे चरित्र का पता चलता है

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी और मुहआ मोइत्रा के बीच जंग छिड़ गई है।

निशिकांत दुबे पर महुआ ने की अभद्र टिप्पणी, भिड़ गए भाजपा नेता मरांडी; बोले- इससे चरित्र का पता चलता है
leaders
Subodh Mishraहिन्दुस्तान,रांचीSat, 15 Jun 2024 10:25 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी और मुहआ मोइत्रा के बीच जंग छिड़ गई।

दरअसल, तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने एक इंटरव्यू में सांसद निशिकांत दुबे के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उनकी इस अभद्र टिप्पणी को झारखंड से जोड़ते हुए भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने प्रतिक्रिया दी तो महुआ मोइत्रा सोशल मीडिया पर उनसे भी भिड़ गईं।

बाबूलाल मरांडी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि महुआ मोइत्रा ने वरिष्ठ सांसद को लेकर अभद्र बात कही। ऐसा इसलिए किया गया, क्योंकि निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ पैसे व गिफ्ट के लेन-देन के बदले संवेदनशील सूचनाएं पहुंचाने का खुलासा किया था।

बाबूलाल ने आगे लिखा कि वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि इस गंभीर अपराध के लिए उन्हें अबतक जेल क्यों नहीं भेजा गया। आगे इस अपराध के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की बात भी बाबूलाल ने कही। उन्होंने यह भी लिखा कि इस तरह की भाषा से आपके चरित्र का पता चलता है। बाबूलाल ने निशिकांत दुबे की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी वजह से देश के सामने सच्चाई उभर कर आई।

महुआ बोलीं- पांच आदिवासी सीट क्यों हार गए, सोचें

बाबूलाल मरांडी के पोस्ट पर ही प्रतिक्रिया देते हुए महुआ मोइत्रा ने आगे लिखा कि फर्जी डिग्री वाले को उसकी लड़ाई लड़ने दीजिए। वह आगे आपको अपमानित करने से जुड़ा केस करने की नसीहत दे सकते हैं। मुझसे उलझने में अपना वक्त बर्बाद न करें। इस बात पर सोचें कि आप झारखंड में पांच आदिवासी आरक्षित सीटें क्यों हार गए।