ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडरांची में लव जिहाद: नाम बदलकर प्यार, कई बार किया शोषण; असलियत पता चलने पर नाबालिग को कुएं में फेंका

रांची में लव जिहाद: नाम बदलकर प्यार, कई बार किया शोषण; असलियत पता चलने पर नाबालिग को कुएं में फेंका

लोहरदगा जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। 17 साल की नाबालिग को मुस्लिम लड़के ने नाम बदलकर प्यार के जाल में फंसाया। कई बार संबंध बनाए। सच पता चलने पर जान से मारने की कोशिश की।

रांची में लव जिहाद: नाम बदलकर प्यार, कई बार किया शोषण; असलियत पता चलने पर नाबालिग को कुएं में फेंका
Sneha Baluniहिटी,रांची लोहरदगाSat, 03 Sep 2022 08:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अपना नाम छुपाकर दूसरे समुदाय के एक युवक ने पहले एक नाबालिग को प्यार के जाल में फंसाया, उसका यौन शोषण किया और जब पोल खुल गई तो उसकी हत्या की कोशिश की। लोहरदगा जिले की एक 17 वर्षीया नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण करने और जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने रांची जिले के नरकोपी निवासी रबानी अंसारी को गिरफ्तार किया है।

रबानी अंसारी पर आरोप है कि उसने अपना नाम साजन उरांव बताकर नाबालिग लड़की से संपर्क बढ़ाया। उसने खुद के शादीशुदा और दूसरे समुदाय का होने की बात छुपायी। लड़की को झांसा देकर उसका यौन शोषण किया और जब सच्चाई सामने आई तो उसने लड़की को कुएं में धकेल कर जान से मारने की कोशिश की। कुंए में धकेलने के बाद ऊपर से पत्थर भी फेंके। लड़की किसी तरह जान बचाकर अपने घर पहुंची। परिवार वालों को सारी बात बताई। 

समाज के लोग भी पीड़िता की मदद को आगे आए। लोहरदगा एसपी आर रामकुमार और डीएसपी परमेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करे हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लोहरदगा जिले की नाबालिग पीड़िता ने बताया कि उसके पास छह महीने पहले एक अनजान युवक का कॉल आया था। उसने उसे अपना नाम साजन उरांव बताया। उसने मीठी-मीठी बातों के जाल में उसे फंसाया। फिर दोस्ती की बात कह कर अक्सर फोन करने लगा। 

लड़की भी उसके झांसे में आ गई। प्यार का वास्ता देकर उसने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। उसे रांची में किराए के मकान में रखने लगा। इसी बीच लड़की ने उसका आधार कार्ड देख लिया और उसे उसका असली नाम रबानी अंसारी होने का पता चल गया। तब लड़की ने विरोध जताना शुरू कर दिया। इस बीच आरोपी लड़के ने उसके साथ अंतरंग वीडियो भी बना लिए था जिसे उसने वायरल कर दिया। 

आरोपी की रांची जिले के नरकोपी थाना क्षेत्र में मोबाइल की दुकान है। डीएसपी परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि लोहरदगा महिला थाना कांड संख्या 26/ 2022 में भादवि की धारा 376, 427, 379, 417, 307 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले की पूरी छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें