ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडफेसबुक पर चढ़ा प्यार का परवान, जाति का बंधन तोड़ खाई साथ जीने-मरने की कसमें

फेसबुक पर चढ़ा प्यार का परवान, जाति का बंधन तोड़ खाई साथ जीने-मरने की कसमें

यूं तो प्रेमी-प्रेमिका के लिए लिए कोई सरहद नहीं होता और हाइटेक के जमाने में कोई दूरी नहीं होती। जाति के बंधन भी आडे नहीं आते। कुछ ऐसा ही मामला कोडरमा में सामने आया है। महीनों से फेसबुक पर प्यार हुआ...

फेसबुक पर चढ़ा प्यार का परवान, जाति का बंधन तोड़ खाई साथ जीने-मरने की कसमें
संवाददाता, हिन्दुस्तान,कोडरमा।Sat, 26 Dec 2020 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

यूं तो प्रेमी-प्रेमिका के लिए लिए कोई सरहद नहीं होता और हाइटेक के जमाने में कोई दूरी नहीं होती। जाति के बंधन भी आडे नहीं आते। कुछ ऐसा ही मामला कोडरमा में सामने आया है। महीनों से फेसबुक पर प्यार हुआ और दोनों 26 दिसंबर को सदा के लिए प्यार के बंधन में बंध गए। शादी प्रसिद्ध ध्वजाधारी धाम कोडरमा में समाजसेवी प्रेमचंद नायक और रोहित सिंह की मौजूद में की गयी।

युवती साधना राय पं.बंगाल के जिला उल्टाडांगा और युवक अरूण कुमार हजारीबाग जिले के चारमाईल देवचंदा मोड,थाना बरही का रहने वाला है। इसके पूर्व उन्होंने तेलांगना में शिव मंदिर में 11 जुलाई को शादी की थी और लगभग छह माह तक पति-पत्नी के रूप में साथ रह रहे थे।

इधर शादी के बाद चंद ठेकेदारों को यह पसंद नहीं आयी। लिहाजा वे दोनों कोडरमा पहुंचे। दोनों ने पहले कोर्ट और बाद में मंदिर में शादी रचायी। यहां पहुंचने के बाद शनिवार को वे एसपी डॉ. एहतेशाम वकारिब को आवेदन देकर घर पहुंचे तो ग्रामीणों द्वारा विरोध किया जाने लगा।

उन्होंने पुलिस सुरक्षा में गांव-घर पहुंचाने की गुहार लगायी है। युवक हैहदराबाद में काम करता था। फिलहाल पुलिस सुरक्षा और सामाजिक कार्यकर्ता की मौजूदगी में शादी के बाद उन्हें चारमाइल गांव भेजा जा रहा है। इधर शाम को दोनों ने बरही महिला थाना को आवेदन देकर घर में स्थान दिलाने की गुहार लगायी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें