ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडट्वीट कर कोरोना संक्रमण पर जानिए क्या कहा सीएम हेमंत सोरेन ने

ट्वीट कर कोरोना संक्रमण पर जानिए क्या कहा सीएम हेमंत सोरेन ने

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में कोरोना को हराने में हम लगातार सफल हो रहे हैं, लेकिन खतरा बरकरार है। इस महामारी के खिलाफ हमें जो सफलता मिली है उसका श्रेय कोरोना योद्धा के अथक...

ट्वीट कर कोरोना संक्रमण पर जानिए क्या कहा सीएम हेमंत सोरेन ने
रांची हिन्दुस्तान ब्यूरोThu, 19 Nov 2020 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में कोरोना को हराने में हम लगातार सफल हो रहे हैं, लेकिन खतरा बरकरार है। इस महामारी के खिलाफ हमें जो सफलता मिली है उसका श्रेय कोरोना योद्धा के अथक प्रयास, संघर्ष एवं अपनी सुरक्षा की परवाह किए बिना राज्यवासियों की सेवा में अपना सब कुछ न्योछावर कर देने की भावना से मिली है। इस दौरान कई परिवारों ने अपनों को खोया और कई कोरोना सेनानियों ने जान की बाजी लगायी। 

मुख्यमंत्री ने कहा है कि दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण को दोबारा पांव पसारते देखा जा रहा है। यह हमारे लिए वाकई खतरे की घंटी है। सीएम ने कहा कि पूरा झारखंड उनका परिवार है। लेकिन, कई बार अपने परिवार और अपनों को सुरक्षित रखने के लिए हमें कड़े कदम उठाने पड़ते हैं। सभी राज्यवासियों के हित को देखते हुए सरकार ने छठ महापर्व को ध्यान में रख कुछ कड़े कदम उठाये, लेकिन जन भावनाओं को सम्मान देते हुए उसमें परिवर्तन किए गए हैं। लोकतंत्र की यही खूबसूरती है। आपके द्वारा चुनी गयी सरकार जन- भावना को हमेशा सर्वोपरि रखेगी। 

सीएम ने महापर्व के अवसर पर कोरोना  महामारी को बिल्कुल हल्के में नहीं लेने की अपील की है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरा पालन करें। मास्क का प्रयोग अवश्य करें एवं छोटे बच्चों एवं घर के बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखें। कहा कि यह महामारी राजनीति करने का विषय नहीं है, लेकिन जो लोग समाज को तोड़ राजनीतिक रोटियां सेकने में माहिर हैं, उन्हें इस से फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि महामारी पर विजय के लिए हजारों व्यक्ति दिन रात एक कर  सबकी सेवा में जुटे हैं और अपना सर्वस्व लगा रहें हैं। हम सबको उनका मान रखना है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें