latest and big news of states till 7 pm today - खबरें राज्यों सेः झारखंड बोर्ड साइंस में राधेश्याम साहा और कॉमर्स में अमीषा कुमारी ने किया टॉप; क्लिक कर पढ़ें सभी राज्यों की बड़ी खबरें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खबरें राज्यों सेः झारखंड बोर्ड साइंस में राधेश्याम साहा और कॉमर्स में अमीषा कुमारी ने किया टॉप; क्लिक कर पढ़ें सभी राज्यों की बड़ी खबरें

hindustan logo

JAC 12th Result 2019 live update: झारखंड बोर्ड इंटरमीडिए साइंस और कॉमर्स स्ट्रीम का रिजल्ट  jac.nic.in और jacresults.com पर घोषित कर दिया गया है।  साइंस में 57% और कॉमर्स में 70.4% पास हुए हैं। साइंस और कॉमर्स दोनों ही स्ट्रीम में लड़कियों ने बाजी मारी है। साइंस और कॉमर्स दोनों स्ट्रीम में लड़कियों ने बाजी मारी है। यहां पढ़ें रिजल्ट से जुड़ी खास बातें - 

JAC 12th Result 2019 live update: jac.nic.in पर झारखंड बोर्ड साइंस व कॉमर्स के नतीजे घोषित, 10 खास बातें

JAC 12th Result 2019 live update: झारखंड बोर्ड इंटरमीडिए साइंस और कॉमर्स स्ट्रीम का रिजल्ट  jac.nic.in और jacresults.com पर घोषित कर दिया गया है।  साइंस में 57% और कॉमर्स में 70.4% पास हुए हैं। साइंस और कॉमर्स दोनों ही स्ट्रीम में लड़कियों ने बाजी मारी है। साइंस और कॉमर्स दोनों स्ट्रीम में लड़कियों ने बाजी मारी है। यहां पढ़ें रिजल्ट से जुड़ी खास बातें - 

गुरुग्राम में सिर्फ 67 फीसदी मतदाताओं ने वोटर कार्ड से डाले वोट

लोकसभा चुनाव के लिए भले ही निर्वाचन आयोग ने सौ फीसदी मतदाताओं के निर्वाचन कार्ड जारी कर दिए हैं, लेकिन गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में महज 66.87 मतदाताओं ने ही मतदान के दौरान इस कार्ड का इस्तेमाल किया है। बाकी मतदाताओं ने वोटर स्लिप के साथ वैकल्पिक पहचान पत्रों का इस्तेमाल किया।

रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पलटी

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में मंगलवार सुबह हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल के पास  कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी के मुताबिक कुछ दबंग उन पर हमला करना चाह रहे थे। 

नोएडा से ग्रेनो आना-जाना होगा और आसान, यहां बनाया जा रहा नया रास्ता

सेक्टर-115 सोरखा के सामने से ग्रेटर नोएडा के बिसरख पुल को जोड़ने वाली सड़क बनाने का काम दोबारा से शुरू हो गया है। यह काम 30 जून तक पूर कर लिया जाएगा। इससे जुलाई में नोएडा के सेक्टर-74 से सेक्टर-79 में रहने वाले लाखों लोग और अन्य वाहन चालकों की ग्रेनो वेस्ट जाने की राह आसान होगी। 

UP: दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में गाड़ी रुकवा कर इंजीनियर को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दिन दहला देने वाली वारदात हुई। बेखौफ बदमाशों ने कार से आफिस जा रहे एक रेलवे के इंजीनियर की दिनदहाड़े गोलीमार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है बदमाशों ने पहले गाड़ी रूकवाई और ड्राइवर को नीचे उतारा। इसके बाद इंजीनियर को गोली मार दी।

केदारनाथ : बर्फबारी के बीच मुख्यसचिव ने लिया यात्रा का जायजा

मंगलवार को मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने बाबा केदारनाथ के दर्शन कर धाम में यात्रा व्यवस्था की तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर मुख्य सचिव ने केदारनाथ यात्रा में नियुक्त सैक्टर, सब सैक्टर व नोडल अधिकारियों को अपने दायित्वों का निर्वहन पूर्ण ईमानदारी से करने के निर्देश दिए।

मेट्रो की मजेंटा लाइन में आई तकनीकी खराबी की वजह सेवाएं प्रभावित

दिल्ली मेट्रो के शंकर विहार और आईजीआई टर्मिनल-1 खंड के बीच तकनीकी खराबी की वजह से मंगलवार को पूरी मजेंटा लाइन पर सेवाएं प्रभावित हो गईं। 34.2 किलोमीटर लंबी मजेंटा लाइन नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन को राष्ट्रीय राजधानी के जनकपुरी वेस्ट से जोड़ती है।

'चुनाव में रोड शो बन गया फैशन, कैंडिडेट के खाते में जोड़ा जाए खर्च'

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि चुनाव के दौरान रोड शो (Road Show) और पूजा पाठ करना एक फैशन बन गया है। उन्होंने कहा कि इसमें काफी रुपये खर्च किए जाते हैं। चुनाव आयोग (Election Commission) को ये सभी खर्चे उम्मीदवारों के कुल खर्चों में जोड़ना चाहिए।

मेट्रो में ज्योतिषी बताएंगे शुभ मुहूर्त, युवा बनवा सकेंगे टैटू 

आने वाले दिनों में एक तरफ जहां मेट्रो में ज्योतिषी व पंडित लोगों के भविष्य व शुभ मुहूर्त बताएंगे वहीं दूसरी तरफ युवा अपने हाथों में टैटू भी बनवा सकेंगे। कुछ निजी संस्थाओं की मदद से एलएमआरसी इस तरह की सुविधाएं देने पर विचार कर रहा है। 

पटना में राहुल गांधी का रोड शो गांधी मैदान से डाकबंगला तक

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का 16 मई को पटना में होने वाले रोड शो का रूट तय हो गया है। राहुल पटना साहिब से पार्टी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में गांधी मैदान से डाक बंगला तक रोड शो करेंगे। शाम छह बजे शुरू होना वाला रोड शो पौने सात बजे समाप्त होगा। पार्टीजनों की कोशिश है कि रोड शो का रूट इनकम टैक्स गोलंबर तक हो जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:latest and big news of states till 7 pm today