ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडलालू की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, कपिल सिब्बल कर सकते हैं बहस

लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, कपिल सिब्बल कर सकते हैं बहस

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर चार जनवरी को  झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई निर्धारित है। लालू प्रसाद की ओर से सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता कपिल सिब्बल बहस कर सकते हैं।...

लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, कपिल सिब्बल कर सकते हैं बहस
रांची, हिन्दुस्तान ब्यूरोFri, 04 Jan 2019 02:14 AM
ऐप पर पढ़ें

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर चार जनवरी को  झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई निर्धारित है। लालू प्रसाद की ओर से सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता कपिल सिब्बल बहस कर सकते हैं। पिछली सुनवाई के दौरान कपिल सिब्बल ही लालू का पक्ष रखने के लिए  हाईकोर्ट पहुंचे थे। 
लालू प्रसाद को देवघर, चाईबासा व दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में सीबीआई की अदालत ने सजा सुनाई है। सजा के खिलाफ लालू प्रसाद ने हाईकोर्ट में अपील याचिका दाखिल की है। पिछले दिनों उनकी ओर से जमानत की मांग करते हुए आइए (हस्तक्षेप याचिका) दाखिल की गई है। याचिका में बढ़ती उम्र व कई बीमारियों का हवाला देकर जमानत की गुहार लगाई गई है।

चारा घोटाला: लालू से जुड़े मामले में गवाही आज से
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद से जुड़े चारा घोटाले के सबसे बड़े मामले में गुरुवार को गवाह के नहीं पहुंचने के कारण गवाही नहीं हो सकी। अदालत ने अगली तारीख 4 जनवरी निर्धारित की है। मामले में सीबीआई की प्रभारी एसपी वी लकड़ा को गवाही के लिए बुलाया गया है। मामले की सुनवाई सीबीआई के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में चल रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें