Lalu got the youngest daughter Chanda got the states President - लालू से मिल भावुक होकर निकलीं सबसे छोटी बेटी चंदा, प्रदेश अध्यक्ष नहीं मिल सके DA Image
19 नबम्बर, 2019|3:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू से मिल भावुक होकर निकलीं सबसे छोटी बेटी चंदा, प्रदेश अध्यक्ष नहीं मिल सके 

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से शनिवार को उनकी छोटी बेटी चंदा यादव और दामाद विक्रम ने मुलाकात की। साथ ही उनके वकील प्रभात कुमार ने भी कोर्ट केस के सिलसिले में लालू प्रसाद से मिले। लालू प्रसाद से मिलने के लिए बेटी दामाद को लगभग 15 मिनट तक पेईंग वार्ड के बाहर इंतजार करना पड़ा। जेल द्वारा निर्धारित प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुलिस ने उन्हें मुलाकात के लिए अंदर जाने दिया। 

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद बाहर निकली चंदा यादव थोड़ी भावुक नजर आईं। चंदा यादव ने कहा कि ज्यादा बातें भी नहीं हुई। बस परिवार की बातें हुई थोड़ी बहुत बाहर की सामान्य बातें हुई। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। उनकी स्थिति क्या है आपलोगों को पता ही होगा। उन्होंने कहा कि हमलोगों की चिंता है कि उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। बस फिलहाल उनकी तबीयत ठीक रहे। राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा भी शनिवार को लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए रिम्स पहुंचे थे लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lalu got the youngest daughter Chanda got the states President